कोरोना का टीका लगवाने अस्पताल जा रही महिला के गले से सोने का जोल्या तोड़ा

बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

By: Satya

Published: 16 Aug 2021, 09:11 PM IST

कोरोना का टीका लगवाने अस्पताल जा रही महिला के गले से सोने का जोल्या तोड़ा


-बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

-पीडिता कमली देवी जा रही थी अस्पताल

-डेलड़ा की ढाणी के पास की घटना

शाहपुरा। शाहपुरा थाना इलाके के भाबरू में कोरोना वैक्सीन लगवाने जा रही एक महिला के गले से बाइक सवार बदमाश सोने का जोल्या तोडक़र फरार हो गए। इस दौरान पीडि़त महिला को चोट भी आई है। डेलडा की ढाणी निवासी रामसहाय ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी पत् नी कमली देवी व बहन बिदामी देवी भाबरु स्थित अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवाने जा रही थी। भाबरू के जोगी मोहल्ले के पास पहुंचने पर वहां खडेे एक जने ने कमली देवी के गले से सोने का जोल्या तोडक़र बाइक सवार अन्य युवकों के साथ फरार हो गया।

छीनाझपटी के दौरान कमली व बिदामी देवी सडक़ पर गिर गई, जिससे कमली देवी को चोट आई। महिलाओं के शोर मचाने पर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



आए दिन मारपीट करने का आरोप,

पीडि़त महिला ने दर्ज कराया मामला,

पुलिस मामले की जांच में जुटी

शाहपुरा। शाहपुरा पुलिस थाने में एक महिला ने आधा दर्जन लोगों पर मारपीट करने व खेत पर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि बागावास अहिरान निवासी चमेली देवी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पति वृद्ध है और चलने-फिरने में असमर्थ है। यहीं के निवासी बाबूलाल, मनोज समेत अन्य लोग आए दिन उनके साथ मारपीट करते है। वह खेत में मोटर चलाने जा रही तो उक्त लोगों ने उसके साथ मारपीट की तथा मोटर नहीं चलाने दी। महिला ने उक्त लोगों पर एक खेत पर कब्जा करने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned