नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को भेजा जेल


नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगा कर ले गया था आरोपी

By: Satya

Published: 09 Sep 2021, 10:29 PM IST


नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगा कर ले गया था आरोपी


जयपुर। जयपुर जिले के एक पुलिस थाना इलाके के एक गांव में करीब 2 सप्ताह पूर्व नाबालिग को बाइक पर भगाकर ले जाने व उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गुरुवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया, जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि जिले के एक पुलिस थाना इलाके के एक गांव में आरोपी राकेश उर्फ पिंटू 24 अगस्त को एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगा कर ले गया था। इस संबंध में नाबालिग के पिता ने पुलिस थाने में उसकी बेटी को बहला फुसलाकर भगा ल जाने का मामला दर्ज कराया था। मामले की जांच डीएसपी सुरेंद्र सिंह कृष्णिया को सौंपी गई। मामले में पुलिस ने नाबालिग को दस्तयाब कर लिया था। इस मामले में आरोपी फरार चल रहा था।


आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस की टीम गठित की गई। टीम ने तकनीकी संसाधनों की सहायता से आरोपी राकेश उर्फ पिंटू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले में फरार अन्य आरोपी की तलाश कर रही है।

नाबालिग के अपहरण के मामले में एक गिरफ्तार
-घटना के बाद से चल रहा था फरार
इसी प्रकार जयपुर जिले की एक थाना पुलिस ने एक अन्य नाबालिग के अपहरण के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक घटना के बाद से फरार चल रहा था। गिरफ्तार आरोपी राकेश शाहपुरा का रहने वाला है।

थाना प्रभारी में बताया कि परिवादी ने उसकी नाबालिग पुत्री के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की । जांच के दौरान पुलिस ने तकनीकी संसाधनों की सहायता से फरार चल रहे आरोपी राकेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned