20 हजार लीटर बायो डीजल का अवैध भंडारण मिला, गोदाम संचालक समेत 2 जने गिरफ्तार


डीएसटी व पुलिस टीम ने शाहपुरा में दो स्थानों पर की कार्रवाई

By: Satya

Published: 16 Sep 2021, 09:46 PM IST


डीएसटी व पुलिस टीम ने शाहपुरा में दो स्थानों पर की कार्रवाई

गोदाम संचालक समेत 2 जने गिरफ्तार


शाहपुरा। जयपुर ग्रामीण पुलिस की डीएसटी टीम और शाहपुरा थाना पुलिस की ओर से शाहपुरा में दो स्थानों पर अवैध रूप से 20 हजार लीटर बायोडीजल के भंडारण करने के मामले में संचालक समेत दो जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में शाहपुरा बाइपास निवासी रामसिंह पलसानिया व ढाणी शिव सागर निवासी कमलेश कुमार जाट को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दो स्थानों से 20 हजार लीटर बायोडीजल व एक ट्रैक्टर-ट्रॉली भी जब्त की है।

उल्लेखनीय है कि जयपुर ग्रामीण एसपी की ओर से अवैध गतिविधियों, मादक पदार्थ, अवैध भंडारण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर अभियान चलाया हुआ है। इस पर डीएसटी व शाहपुरा थाना पुलिस टीम ने छापा मारकर रविवार को यह कार्रवाई की थी।

थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि डीएसटी टीम के हैड कांस्टेबल महेंद्र सिंह व टीम की सूचना पर शाहपुरा पुलिस ने कस्बे के दिल्ली तिराहा व कैर की चौकी देवन रोड पर छापा मारा तो यहां बायो डीजल का अवैध भंडारण मिला। पुलिस को यहां भारी मात्रा में प्लास्टिक की टंकियों में बायो डीजल भरा मिला था। जिस पर पुलिस टीम ने यहां मिले करीब 20 हजार बायोडीजल को जब्त कर गोदाम को सीज कर दिया था। मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस टीम को मिलेगा पुरस्कार
यहां बायो डीजल के अवैध भंडारण के खिलाफ डीएसटी व शाहपुरा पुलिस थाने के 18 पुलिसकर्मियों की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई को अंजाम दिया था। जिस पर पुलिस टीम की हौंसला अफजाई के लिए जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा ने पुलिस टीम को नकद पुरस्कार व प्रशंसा पत्र देने की घोषणा की है। कार्रवाई एएसपी व डीएसपी के निर्देशन में की गई थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned