scriptगाडियों से बैट्री चोरी करने वाली गैंग पकड़ी, दो आरोपी गिरफ्तार | crime news | Patrika News

गाडियों से बैट्री चोरी करने वाली गैंग पकड़ी, दो आरोपी गिरफ्तार

locationबस्सीPublished: Sep 30, 2021 09:16:04 pm

Submitted by:

Satya

चोरी की 4 बैट्री व परिवहन में काम ली गई बाइक बरामद

गाडियों से बैट्री चोरी करने वाली गैंग पकड़ी, दो आरोपी गिरफ्तार

गाडियों से बैट्री चोरी करने वाली गैंग पकड़ी, दो आरोपी गिरफ्तार


-शाहपुरा थाना पुलिस की कार्रवाई


शाहपुरा। शाहपुरा थाना पुलिस ने गुरूवार को बडी कार्रवाई करते हुए खडे वाहनों से बैट्री चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी संतोष कुमार सैनी व पवन कुमार वर्मा विराटनगर इलाके के रहने वाले है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी की 4 बैट्री व परिवहन में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुवांर कस्वां में बताया कि 29 सितंबर को शाहपुरा के वार्ड संख्या 6 स्थित मेघावाली निवासी कानाराम माली ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके घर के पास खड़े ट्रक से चोर बैट्री चोरी कर ले गए। मामला दर्ज होने के बाद डीएसपी सुरेंद्र कृष्णिया के सुपरविजन में थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह के नेतृत्व में एएसआई रामपाल, हैड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह, कांस्टेबल हरलाल व सूरजमल की टीम गठित की गई। टीम ने तकनीकी संसाधनों की सहायता से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से चोरी की 4 बैट्री व रेकी में प्रयुक्त बाइक बरामद की है।
थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी दिन में घूम कर रेकी करते है तथा रात के सुनसान जगहों पर खडे वाहनों से बैट्री चुराकर ले जाते है तथा सस्ते दामों पर बेच देते है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, जिनसे कई वारदातें खुलने की संभावना है।
दुकानों में चोरी करने वाले आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे
शाहपुरा। शाहपुरा थाना पुलिस ने दुकानों में चोरी करने के आरोप में दो जनों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी महेश कुमार गोविंदपुरा व पप्पू गोविंदपुरा धाबाई का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी का माल व रेकी में काम आने वाली बाइक भी बरामद की है। एएसपी रामकुवांर कस्वां ने बताया कि वार्ड संख्या 31 निवासी जयराम ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि हाइवे स्थित मिडवे होटल के पास उसकी ओल्ड मोटर पार्ट्स की दुकान है। 26 सितंबर को सुबह 4 बजे अज्ञात चोर उसकी दुकान से कबानी के 20 पट्टे व अन्य सामान चुरा ले गए।
मामला दर्ज होने के बाद शाहपुरा थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी दिन में दुकानों की रेकी करते है तथा रात में चोरी कर ले जाते है फिर चोरी के माल को सस्ते दामों पर बेच देते है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है, जिनसे कई वारदाते खुलने की संभावना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो