scriptcrime news : शिवलिंग खंडित करने के 5 दिन बाद पास के मंदिर में तीन दानपात्रों से हजारों की नकदी ले गए चोर | crime news : Thieves took cash worth thousands from three donors in a | Patrika News

crime news : शिवलिंग खंडित करने के 5 दिन बाद पास के मंदिर में तीन दानपात्रों से हजारों की नकदी ले गए चोर

locationबस्सीPublished: Sep 25, 2019 08:46:39 pm

Submitted by:

Satya

शाहपुरा के त्रिवेणी रोड स्थित तेजाजी मंदिर का मामला

crime news

crime news : शिवलिंग खंडित करने के 5 दिन बाद पास के मंदिर में तीन दानपात्रों से हजारों की नकदी ले गए चोर

तीन दानपात्रों के ताले तोड़ चुराई राशि

शाहपुरा।
कस्बे के त्रिवेणी रोड पर पंचायत समिति के पास स्थित रामेश्वरधाम में 5 दिन पहले बदमाशों की ओर से द्वादश शिवलिंगों को खंडित करने का अभी खुलाशा भी नहीं हुआ कि उसी मंदिर के पास तेजाजी महाराज के मंदिर में मंगलवार रात को बदमाश तीन दानपात्रों के ताले तोड़कर हजारों रुपए चुरा ले गए।
हालांकि दानपात्रों में कितनी राशि भी इसका पता नहीं चल पाया है, लेकिन श्रद्धालुओं के मुताबिक दानपात्रों में हजारों रुपए की नकद राशि थी। जिसे चोर चुरा ले गए। सुबह श्रद्धालु तेजाजी मंदिर में गए तो चोरी का पता चला।
इधर, चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।


जानकारी के मुताबिक त्रिवेणी रोड पर रामेश्वरधाम मंदिर पास तेजाजी महाराज का मंदिर है। मंदिर में तीन दानपात्र रखे हुए थे। जिसमें श्रद्धालु श्रद्धानुसार राशि चढाते थे। मंगलवार रात्रि को आए बदमाश मंदिर में घुसकर तीनों दोनपात्रों के ताले तोड़कर उनमें रखी नकदी समेट ले गए।

बुधवार सुबह श्रद्धालु तेजाजी महाराज के मंदिर में दर्शन करने पहुंचे तो दानपात्रों के ताले टूटे देखकर ग्रामीणों को सूचना दी। जिस पर पार्षद अर्जुन फौजी, किशन दादरवाल, पूर्व पार्षद लक्ष्मण पूनियां सहित बड़ी संख्या में श्रद्धालु एकत्रित हो गए।
ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे डीएसपी राजेश मलिक, थानाधिकारी चौथमल जाखड़, एएसआई जगदीश सैन ने मौका मुआयना किया और जयुपर से आई एफएसएल व डॉग स्क्वॅायड टीम ने मंदिर परिसर का जायजा लेकर दानपात्रों व आसपास से फिंगरप्रिंट के नमूने लिए।

सीसीटीवी के फुटेज खंगाले तो तीन लोग नजर आए

मंदिर में चोरी की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे डीएसपी राजेश मलिक, थानाधिकारी चौथमल जाखड़ व अन्य पुलिसकर्मियों ने रामेश्वरदासजी महाराज के मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की तो उनमें तीन संदिग्ध नजर आए।
जिसमें दो जने अपने मुंह पर कपड़ा बांधे हुए पैदल घूम रहे थे, जबकि एक व्यक्ति बाइक को पैदल ले जाता नजर आ रहा है। फुटेज में चेहरे साफ नहीं दिखाई दिए।

शिवलिंग खंडित करने वाले बदमाशों का नहीं लगा सुराग
यहां रामेश्वरधाम मंदिर में 5 दिन पहले द्वादश शिवलिंगों को खंडित करने वाले बदमाशों का अभी तक सुराग नहीं लगा है। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक मामले का खुलाशा नहीं हुआ। इससे लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो