scriptcorona virus: कर्फ्यू में एम्बुलेंस में सवार होकर भागे 2 महिला सहित 3 बच्चे, चार गिरफ्तार | Curfew: Riding in an ambulance, four arrested | Patrika News

corona virus: कर्फ्यू में एम्बुलेंस में सवार होकर भागे 2 महिला सहित 3 बच्चे, चार गिरफ्तार

locationबस्सीPublished: Apr 14, 2020 11:09:30 pm

Submitted by:

vinod sharma

मचा हड़कम्प : बस्सी में किराए पर लिया मकान

corona virus: कर्फ्यू में एम्बुलेंस में सवार होकर भागे 2 महिला सहित 3 बच्चे, चार गिरफ्तार

corona virus: कर्फ्यू में एम्बुलेंस में सवार होकर भागे 2 महिला सहित 3 बच्चे, चार गिरफ्तार

बस्सी (जयपुर). कोरोना को लेकर अब कस्बों व गांवों में भी आमजन जागरूक रहने लगा है। ऐसा ही वाक्या मंगलवार को बस्सी कस्बे में हुआ। जिसमें जयपुर की चारदीवारी में रहने वाली दो महिलाएं और उनके तीन बच्चे एक मकान में किराये पर रहने आए तो लोगों में दहशत हो गई। पुलिस ने मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने जानकारी चाही तो जवाब नहीं दिया…
थानाधिकारी शिवकुमार भारद्वाज ने बताया कि सूचना मिली थी कि जयपुर के कर्फ्यूग्रस्त इलाके में रहने वाली दो महिलाएं व तीन बच्चे रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक मकान में किराये पर रहने आए थे। पुलिस ने मकान मालिक संतोष पत्नी राजेश शर्मा से जयपुर से आकर ठहरे लोगों के बारे में जानकारी चाही तो संतोषजनक जवाब नहीं दिया। कर्फ्यूग्रस्त इलाके को छोड़ बस्सी आने वाली महिलाओं से पुलिस ने जानकारी चाही तो उसने भी कोई जवाब नहीं दिया।
एम्बुलेंस चालक व दो अन्य ने बनाई योजना….
थानाधिकारी ने बताया कि रामपुरावास बस्सी निवासी मीनाक्षी पत्नी रामफूल शर्मा की जयपुर रहने वाली महिलाओं से परिचित है। महिलाओं ने उन्हें यहां खाने पीने की समस्या की जानकारी दी। इस पर मीनाक्षी ने रेलवे स्टेशन के पास निवासी संतोष शर्मा से मकान में एक कमरा किराये पर देने की बात कर बस्सी आने को कहा। बस्सी लाने के लिए मीनाक्षी ने परिचित चावण्डिया निवासी सीताराम पुत्र गोपीराम मीणा से बात की।
महिला चिकित्सालय सांगानेरी गेट बुलाया….
मंगलवार को सीताराम ने परिचित एम्बुलेंस चालक माधोगढ़ निवासी चन्द्रमोहन पुत्र रामजीलाल पारीक से बात की तो चन्द्रमोहन ने सीताराम से महिलाओं को बीमारी का बहाना कर महिला चिकित्सालय सांगानेरी गेट बुलाया। इस पर जयपुर कर्फ्यूग्रस्त जयलाल मुंशी का रास्ता नाहरगढ़ रोड थाना क्षेत्र की रहने वाली सीमा पत्नी राहुल, मौसम पत्नी अजयराज बच्चों को लेकर वहां आ गई। जिस पर एम्बुलेंस चालक बैठाकर बस्सी ले आया और रेलवे स्टेशन के पास स्थित मकान में छोड़कर जाने लगा तो लोगों ने हल्ला कर पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने मकान मालिक संतोष शर्मा, एम्बुलेंस चालक चन्द्रमोहन पारीक, मीनाक्षी शर्मा व सीताराम मीणा को गिरफ्तार कर लिया।

महिलाओं व बच्चों की कराई स्क्रीनिंग…..
दोनों महिला सहित बच्चों की स्क्रीनिंग की। इस दौरान चिकित्सकों ने कहा कि प्रथम दृष्टया कोरोना के कोई लक्षण नजर नहीं हैं लेकिन इन्हे 14 दिन तक होम आइसोलेशन में रखना जरूरी है। बुधवार को इनकी दोबारा स्क्रीनिंग होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो