घर से मजदूरी के लिए निकले युवक का जंगल में मिला शव

-छह बहनों का इकलौता था भाई

By: Kailash

Published: 12 Jun 2020, 10:34 PM IST

मनोहरपुर.
मनोहरपुर पुलिस थाना इलाके के ग्राम खोरा में शुक्रवार शाम को एक युवक शव जंगलात क्षेत्र में पड़ा मिला। युवक के शरीर पर कई जगह जलाने के भी निशान मिले है। युवक सुबह घर से मजदूरी के लिए निकलता था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और शिनाख्त की।

मौके से एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड टीम ने साक्ष्य जुटाए। परिजनों ने मामले में हत्या की आंशका जताते हुए थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए निम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। जहां शनिवार को मेडिकल टीम की ओर से शव पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस ने बताया कि ग्राम खोरा में आईटी केन्द्र के पीछे स्थित स्थित नाले में खोरा निवासी दशरथ योगी का शव मिला है। परिजनों ने शव की शिनाख्त की है।

मौके पर थाना प्रभारी रामस्वरूप बैरवा, सीआई शाहपुरा दीपक खंडेलवाल, कोटपूतली डीएसपी दिनेश यादव सहित पुलिस जाब्ता तैनात रहा। पुलिस ने बताया कि मृतक के शरीर पर अनेक जगह जलाने के निशान मिले है। इस संबंध में मृतक के बहनोई रामस्वरूप योगी ने मामले की जांच करने के संबंध में रिपोर्ट पेश की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि मौके से एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए है। इधर, हादसे की सूचना क्षेत्र में आग की तरफ फैल गई। जिससे लोगों में सनसनी रही। पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।


सुराणा फैक्ट्री में काम करता था मजदूर
मृतक मृतक की बहन ने पुलिस को बताया कि मृतक सुराणा स्थित फैक्ट्री में कार्य करता था। आज सुबह अपने कार्य के लिए घर से निकला था।

 

6 बहनों में इकलौता भाई था
मृतक 6 बहिनों का इकलौता भाई था। छह बहनों में से चार बहनों की शादी हो चुकी है। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। एकत्र हुए लोगों ने पीडि़त परिवार को ढाढस बंधाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned