scriptबिजली करंट से मौत, घर में मचा कोहराम | Death due to electric current, there is chaos in the house | Patrika News

बिजली करंट से मौत, घर में मचा कोहराम

locationबस्सीPublished: Jan 21, 2020 06:49:57 pm

Submitted by:

Kailash Barala

-स्टार्टर चालू करने के दौरान हुआ हादसा

बिजली करंट से मौत, घर में मचा कोहराम

shahpura

मैड़(शाहपुरा) जयपुर जिले के विराटनगर तहसील की जौधूला ग्राम पंचायत के सताना बागडियों की ढाणी में बिजली करंट से एक जने की मौत हो गई। मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। मृतक खेत में सिंचाई करने के लिए स्टार्टर चालू कर रहा था। तभी वह करंट की चपेट में आ गया। बूरी तरह से झूलसे किसान को परिजनों ने मैड़ के राजकीय अस्पताल में पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने शाहपुरा रैफर कर दिया। शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में उपचार के दौरान झुलसे किसान ने दम तोड़ दिया।
इधर, हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर एकत्र हुए लोगों ने पीडि़त परिवार को ढाढस बंधाया। हादसे के बाद मृतक की पत्नी का रो-रोकर बुराहाल था। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत जौधुला के सताना बागडिय़ों की ढाणी में मंगलवार को खेत में काम करते समय बिजली करंट से किसान मदनलाल की मौत हो गई। जिससे घर में कोहराम मच गया। मृतक के परिजन संतोष कुमार मीणा ने बताया कि मदन लाल मीणा 55 साल खेत में सिचांई करने के लिए खेत में गया था। जहां पर स्टार्टर को चालू करते समय अचानक करंट लग गया। करंट लगने से मदनलाल झुलस गया। कुछ देर बाद मदन का भाई सीताराम मीणा खेत में गया तो वह स्टार्टर के पास पड़ा मिला।
परिजन उसे मैड़ के राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सा प्रभारी डॉ. किशोर कुमार डांगी ने शाहपुरा अस्पताल में रैफर कर दिया। शाहपुरा के सरकारी अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जहां पर मैड़ पीएचसी चिकित्सा प्रभारी डॉ. किशोर कुमार डांगी ने पहुंचकर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा। मृतक के दो बेटे है। हादसे के बाद मृतक की पत्नि सावित्री देवी व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। हादसे के बाद पीडि़त परिवार के घर एकत्र हुए लोगों ने ढाढस बंधाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो