जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे पर गहरे गड्ढे

वाहन चालक परेशान, कई दुपहिया वाहन चालक हुए घायल, अधिकारियों ने मूंदी आंखें

By: Gourishankar Jodha

Published: 28 Dec 2020, 11:25 PM IST

रेनवाल मांजी। जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे कम्पनी व सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों की अनदेखी के चलते जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे सड़क मार्ग पर जगह-जगह हो रहे गहरे गड्ढोंं से दुहपिया वाहन चालकों के लिए मुसीबत बनी हुई हैं।
ग्रामीणों व वाहन चालकों ने बताया कि जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे सड़क मार्ग बाण्यावाली गौशाला से लेकर निमेडा नर्सरी तक जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे सड़क मार्ग पर जगह-जगह गहरे गड्ढे होने की वजह से कई दुहपिया वाहन चालक इस गिरकर घायल हो रहे हैं।

यहां पर गड्ढे, संभल कर चले
हाइवे पर टीलावाला पुलिस चौकी, चारा दुकान, मोहनपुरा पृथ्वीसिंंह घुवाम, हरसूलिया बस स्टैंड, बाग की ढाणी, बाड़ी नदी सहित भोजपुरा बस स्टैंड के पास सड़क मार्ग पर हो रहे गड्ढों से भी वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। रात के समय में दूर से सड़क मार्ग पर हो रहे गड्ढे चालकों को दिखाई नहीं देने की वजह से पिछले दो माह में एक दर्जन से अधिक दुपहिया वाहन चालक घायल हो गए हैं।

गड्ढों के बीच होकर गुजरना मुश्किल
जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे सड़क मार्ग पर हो रहे गहरे गड्ढों की जानकारी कम्पनी के कर्मचारियों को होने के बाद भी अनजान बने हुए हैं। जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे कम्पनी के द्वारा वाहन चालकों से पूरा टोल वसूली करने के बावजूद वाहन चालकों को गड्ढों के बीच होकर गुजरना पड़ रहा हैं। वार्डपंच शंकरलाल चौधरी व रेनवाल मांजी उपसरपंच सुनीतादेवी मीणा ने सार्वजनिक निर्माण मंत्री को पत्र भेजकर मेगा हाइवे सड़क मार्ग के गड्ढों को सही करवाने की मांग की हैं।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned