बताई जरूरत, विकास के सुझाव

बताई जरूरत, विकास के सुझाव

Santosh Kumar Dhakar | Publish: Sep, 16 2018 11:15:09 PM (IST) Bassi, Rajasthan, India

जन एजेंडा 2018—23 पर बोले बदलाव के नायक

कोटपूतली. पत्रिका के चेंजमेकर अभियान के तहत जन एजेंडा 2018—23 को लेकर रविवार को मोरीजावाला धर्मशाला में महंत लक्ष्मीनारायण के मुख्य आतिथ्य में हुई बैठक में क्षेत्र की प्राथमिकताओं व विकास पर चर्चा की गई। भाजपा विधानसभा प्रभारी बनवारी यादव ने कहा कि सीवरेज लाइन व जिले की मांग को घोषणा पत्र में शामिल करने की जरूरत है। पूर्व महापौर शीलधाबाई, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष रमेश जिन्दल, देहात अध्यक्ष यादराम जांगल, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष छीतरमल सैनी, पूर्व विधायक अतर सिंह भड़ाना, शिवचरण गुप्ता, किराना व्यापार मंडल अध्यक्ष हरिराम सैनी ने भी विकास एवं क्षेत्र की आवश्कताएं बताई। भाजपा नगर अध्यक्ष कैलाश पंसारी, सुरेश मोठुका, सुभाष गुर्जर, सत्यप्रकाश, रूपसिंह, लालचन्द रामचन्द्र, नागर सैनी, महावीर सैनी, सीताराम उपस्थित थे।

development suggestions

तैयार किया खाका
आंतेला. गांधीनगर स्थित श्रीअर्जन महाविद्यालय में चेंजमेकर, जनप्रतिनिधि, पार्टी एवं संगठन कार्यकर्ता, विद्यार्थी और पेशेवर समूह के लोगों ने क्षेत्र के विकास का खाका तैयार कराया। करीब डेढ़़ घंटे चली बैठक में चेंजमेकर, वालंटियर सहित 30 लोग शामिल थे। अर्जन महाविद्यालय प्राचार्य कान्ता सैनी, उपसरपंच जितेन्द्र शर्मा, प्रवक्ता महेश सैनी, समाजसेवी भानू प्रताप सिंह सहित सभी लोगों ने जन एजेंडा 2018—23 की पहल के लिए राजस्थान पत्रिका का आभार व्यक्त किया और चुनावी रण में जनता की समस्याओं के लिए एक अच्छा मंच बताया। विराटनगर विधानसभा क्षेत्र में सरकारी महाविद्यालय, भू-जलस्तर,खेल स्टेडियम, किसानों को पर्याप्त बिजली, पुलिस व्यवस्था सुदृढ़ करने के सुझाव दिए। पत्रिका महाअभियान से प्रेरित होकर स्वच्छ छवि के प्रत्याशी को तलाशने पर जोर दिया। खेमसिंह, बजरंग सैनी, रविन्द्र सिंह, अमरचंद, मुकेश सैनी, फूलचंद, रमेश शर्मा मौजूद थे। चेंजमेकर व महिला मोर्चा अध्यक्ष मधु शर्मा ने भ्रष्ट और आमजन की अनदेखी करने वाले जनप्रतिनिधियों पर अंकुश लगाने, एडवोकेट ओमप्रकाश सैनी ने राजनीति में स्वच्छ छवि व पढ़े-लिखे लोगों को मौका देने, किसान कांग्रेस प्रदेश सचिव सुरेश नागर ने बीट स्तर पर पुलिस व्यवस्था सुदृढ़ करने पर जोर दिया। सेवादल जिला उपाध्यक्ष रोशनलाल सैनी ने किसानों के हितों व स्थानीय लोगों की भागीदारी की जरूरत बताई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned