scriptनहीं लगाए मास्क, कटा इतने का चालान | Did not put on masks, invoices cut | Patrika News

नहीं लगाए मास्क, कटा इतने का चालान

locationबस्सीPublished: Dec 08, 2020 12:03:33 am

Submitted by:

Gourishankar Jodha

पुलिस ने काटे 25 चालान, सोशल डिस्टेसिंग व यातायात नियमों की अवेहलना एवं बिना मॉस्क घूमने पर चालान कर जुर्माना वसूलने की कार्रवाई

नहीं लगाए मास्क, कटा इतने का चालान

नहीं लगाए मास्क, कटा इतने का चालान

कालवाड़। स्थानीय पुलिस ने सोमवार को सोशल डिस्टेसिंग व यातायात नियमों की अवेहलना एवं बिना मॉस्क घूमने पर चालान कर जुर्माना वसूलने की कार्रवाई की।
थानाधिकारी गुरुदत्त सैनी के निर्देश पर एसआई तेजपाल सैनी, हेड कांस्टेबल मोहन जीतरवाल, नित्यानंद यादव, राधेश्याम, कांस्टेबल शैतान व गीता की टीम ने जयपुर-कालवाड़ रोड पर कोविड-196 के लिए जारी आदेशों के तहत बिना मॉस्क घूमने पर झोटवाड़ा निवासी गगनसिंह का चालान कर 500 रुपए और सोशल डिस्टेसिंग व यातायात नियमों की अवेहलना करने पर दो दर्जन से अधिक चालान कर जुर्माना वसूला।
कोरोना को लेकर लोगों को किया जागरूक
मोजमाबाद पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत सावली में सोमवार को सरपंच कानाराम चौधरी की अध्यक्षता में लोगों को कोरोना संक्रमण के मद्ेनजर नो मास्क नो एंट्री अभियान को लेकर जागरूक किया गया। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने भी घर-घर जाकर लोगों को कोरोना से जागरूक करने की शपथ ली, ताकि क्षेत्र में कोरोना के बढ़ते कदमों को रोका जा सके। अवसर पर पटवारी परमेश्वर चौधरी, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता उर्मिला देवी, किरण देवी, राधा देवी सहित समाजसेवी प्रहलाद जाजंडा, जीतराम ने कोरोना को लेकर जागरूक किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो