scriptनहीं रखा सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान | Did not take care of social distancing | Patrika News

नहीं रखा सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान

locationबस्सीPublished: Sep 17, 2020 11:47:43 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

सिरोही अनाथ आश्रम में फल वितरण व पौधरोपण किया, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं की गई, कार्यक्रम में बच्चों को भी शामिल कर लिया गया

नहीं रखा सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान

नहीं रखा सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान

मानपुरा माचैड़ी। प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर मानपुरा मण्डल द्वारा सिरोही अनाथ आश्रम में फल वितरण व पौधरोपण किया, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं की गई। कार्यक्रम में बच्चों को भी शामिल कर लिया गया। इधर, मंडल अध्यक्ष सोहन महाराज ने बताया कि सेवा सप्ताह के दौरान मंडल की हर ग्राम पंचायत में पौधरोपण व फल वितरण किया।
मण्डल महामंत्री शिवराज मीणा सुभाष चाहर, अजय सिंह रूण्ङ ल, पूर्व सरपंच बाबूलाल मीणा, रामजीलाल गुर्जर, जेपी खोजी, गणपत गुर्जर, हजारी योगी आदि मौजूद थे। मानपुरा स्थित अंबेडकर पार्क में पौधरोपण किया। जिलाध्यक्ष गौरव यादव, जिला महामंत्री नरेंद्र जाबडोलिया, मंडल प्रवक्ता बीएल शर्मा, सुरेंद्र मौर्य, वार्ड पंच तुलसीराम जाबडोलिया, सीताराम बेनीवाल, रवि अटल आदि मौजूद थे।
राजकीय प्राथमिक स्कूल में पौधरोपण
प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से मंडल अध्यक्ष पप्पूलाल सैनी के नेतृत्व में नांगल पुरोहितान की जोगियों की ढाणी के राजकीय प्राथमिक स्कूल में पौधारोपण किया। इस मौके पर महामंत्री गोपाल भारद्वाज, युवा मोर्चा अध्यक्ष रामकुमार गुर्जर, कोषाध्यक्ष कानाराम खौवाल, रमेश निठारवाल, बूथ अध्यक्ष कैलाश सैनी, शीशपाल सुंडा, कालूराम सामोता आदि मौजूद थे।
कार्यक्रम होने से इनकार किया
नांगल पुरोहितान के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की प्रधानाचार्य कल्पना यादव ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर विद्यालय में पौधरोपण कार्यक्रम होने से इनकार किया है। उन्होंने बताया कि यहां इस तरह का कोई कार्यक्रम प्रस्तावित नहीं था। ग्रामीण क्षेत्र के कुछ प्रबुद्ध लोगों द्वारा विद्यालय को राजनीति से प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो