scriptकंपनी की सील तोड़कर टैंकरों से निकालते थे डीजल | Diesel was removed from tankers by breaking the company's seal | Patrika News

कंपनी की सील तोड़कर टैंकरों से निकालते थे डीजल

locationबस्सीPublished: Nov 12, 2019 05:24:26 pm

-फर्जी सील लगाकर टैंकर को करते रवाना -टैंकरों से तेल निकालने के आरोपितों को भेजा जेल -शाहपुरा में हाईवे पर टैंकरों से तेल निकालने का मामला

कंपनी की सील तोड़कर टैंकरों से निकालते थे डीजल

कंपनी की सील तोड़कर टैंकरों से निकालते थे डीजल

शाहपुरा.
जयपुर-दिल्ली हाईवे पर साबी नदी के पास दिलखुश मेवात ढाबे पर टैंकरों से डीजल एवं ऑयल चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किए तीन आरोपितों को शाहपुरा पुलिस ने न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया।
जहां से तीनों को जेल भेज दिया। पुलिस की ओर से आरोपितों की पूछताछ में सामने आया कि डीजल चुराने के लिए टैंकर के लगी कंपनी की सील को तोड़ते थे। इसके बाद पाइप के जरिए डीजल चोरी कर फर्जी सील लगा देते थे। ताकि चोरी का संदेह नहीं हो सके।
तेल निकालने के बाद टैंकर को रवाना कर देते थे। पुलिस ने तीनों आरोपितों को पूछताछ के बाद मंगलवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया, जहां से तीनों को जेल भेज दिया। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से चोरी का ३०० लीटर डीजल बरामद कर इंडियन ऑयल डीजल से भरा एक टैंकर जब्त किया था।
गिरफ्तार आरोपित टैंकर के चालक रेवाड़ी निवासी बलवंत, खलासी हरीश कुमार व दिलखुश होटल के मालिक भाबरू निवासी राजेश कुमार थे। पुलिस ने बताया कि इनके अलावा टीम पूरे नेटवर्क को खंगाल रही है।
उल्लेखनीय है कि जयपुर ग्रामीण पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने सोमवार को एक ढाबे पर छापा मारकर तेल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया था। क्राइम ब्रांच के नोडल अधिकारी एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्ञानचंद यादव ने बताया कि जिले में संगठित अपराध को पूर्णत: समाप्त करने को लेकर एक मिशन के रुप में बड़ा अभियान चला रखा है। गत दो माह में जयपुर ग्रामीण में यह ११वीं बड़ी कार्रवाई की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो