scriptDistributed 100 blankets and 2600 pairs of clothes to protect against | सर्दी से बचाव के लिए 100 कंबल और 2600 जोड़ी कपड़े किए वितरित, जरुरतमंदों के खिले चेहरे | Patrika News

सर्दी से बचाव के लिए 100 कंबल और 2600 जोड़ी कपड़े किए वितरित, जरुरतमंदों के खिले चेहरे

जय श्री राम सेवा समिति ने अर्पण अभियान के तहत संगृहित कर कपड़े बांटे

बस्सी

Published: December 25, 2021 10:24:28 pm


सर्दी से बचाव के लिए 100 कंबल और 2600 जोड़ी कपड़े किए वितरित, जरुरतमंदों के खिले चेहरे

जय श्री राम सेवा समिति ने अर्पण अभियान के तहत संगृहित कर 2600 जोड़ी कपड़े बांटे

शाहपुरा।
सर्दी से बचाव के लिए 100 कंबल और 2600 जोड़ी कपड़े किए वितरित, जरुरतमंदों के खिले चेहरे
सर्दी से बचाव के लिए 100 कंबल और 2600 जोड़ी कपड़े किए वितरित, जरुरतमंदों के खिले चेहरे
कस्बे की सामाजिक संस्था जय श्री राम सेवा समिति की ओर से सर्दी से बचाव के लिए क्षेत्र से गर्म कपड़े संगृहित कर शनिवार को जरुरतमंदों को वितरित किए। संस्था की ओर से शाहपुरा कस्बे के पीपली तिराहे पर कपडा बैंक खोलकर संग्रहित किए गए 100 कंबल व 2600 जोड़ह कपड़े क्षेत्र के गरीब, असहाय व जरुरतमंद लोगों को वितरित किए। लोग अपनी नाप के अनुसार यहां से कपड़े पहनने के लिए ले गए।
इस कड़ाके की ठंड में कम्बल व अन्य गर्म कपड़े पाकर बहुत से जरुरतमंद लोगों के चेहरों पर खुशी नजर आई। इस दौरान यहां लोगों की भीड़ लगी रही।

इस मौके पर जय श्री राम सेवा समिति के अध्यक्ष सेवानिवृत एसआई दुर्गा प्रसाद शर्मा व विजय अग्रवाल ने कहा कि इन दिनों सर्दी चरम पर है। ऐसे में सबसे बड़ी मुसीबत उन परिवारों को रहती है जो तंगहाली का जीवन गुजारते हैं। शरीर को ढकने के लिए गर्म कपड़े जुटाना तक उनके लिए मुश्किल होता है। समिति की अेार से ऐसे लोगों को कपडे वितरण कर राहत पहुंचाने का कार्य किया है।
वितरण के लिए 6 संग्रहण केन्द्रों पर 3 हजार जोड़ी कपड़े किए थे एकत्रित
समिति संरक्षक श्याम सुंदर शर्मा, अजय दीक्षित, मुकेश पारीक ने बताया कि पिछले एक माह से सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार कर शहर में 6 संग्रहण केंंद्र बनाकर कार्यकर्ताओं ने करीब 3 हजार जोड़ी कपड़े संग्रहण किये थे, जिनको शाहपुरा के पीपली बस स्टैंड पर कपड़ा बैँक की तरह से स्टाल लगाकर वितरण किए गए।
इस मौके पर ग्यारसीलाल प्रजापत, रोहिताश जाट, मुकेश खुडानिया, लोकेश बालाणी, सोनू शर्मा, तरूण टांक, रमेश कुमावत, लोकेश, विजेद्र, पवन, धर्मपाल यादव, अक्षय सैनी समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मोजूद थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.