scriptयहां सर्दी के मौसम में पेयजल किल्लत | Drinking water shortage here in winter | Patrika News

यहां सर्दी के मौसम में पेयजल किल्लत

locationबस्सीPublished: Dec 01, 2020 11:14:58 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

मोहल्लों में एक माह से नहीं आ रहा पानी, जलदाय विभाग के अधिकारियों को सूचना देने के बाद भी विभाग के अधिकारियों के मौन

यहां सर्दी के मौसम में पेयजल किल्लत

यहां सर्दी के मौसम में पेयजल किल्लत

विराटनगर। नगरपालिका के जयपुर रोड स्थित कई वार्ड एवं मोहल्लों में पिछले एक माह से हो रही पेयजल किल्लत से उपभोक्ता पीने के पानी के लिए परेशान हैं। बार-बार जलदाय विभाग के अधिकारियों को सूचना देने के बाद भी विभाग के अधिकारियों के मौन रहने के कारण मजबूरन खुद के खर्चे से पानी के टैंकर मंगवा रहे हैं।
भागीरथ शर्मा, कमलेश सैनी ने बताया कि वार्ड-5 के मोहल्लों में जलदाय विभाग की पोस्ट ऑफिस के पास बनी टंकी व सीधे बोरिंग से अलग-अलग पेयजल सप्लाई की जाती है।
उपभोक्ताओं के घर तक पानी नहीं पहुंच पा रहा
सीधे बोरिंग से जुड़े उपभोक्ताओं के घर तक तो पानी पहुंच पा रहा है। लेकिन पोस्टऑफिस के पास बनी टंकी से जुड़े उपभोक्ताओं के घर तक पानी नही पहुंच पा रहा है। जिससे सागर सिटी के पास के कई घरों, प्रेम गार्डन के पीछे वाले मोहल्ले सहित कई मोहल्लों में पेयजल सप्लाई नहीं हो पा रही है। पिछले एक माह से बनी पेयजल समस्या के बारे में जलदाय विभाग के अधिकारियों को कई बार अवगत कराया गया। लेकिन सुनवाई नहीं होने से उपभोक्ता पेयजल के लिए परेशान हैं।
सडक निर्माण कार्य भी बना परेशानी
उपभोक्ताओं ने बताया कि जयपुर-अलवर सड़क मार्ग पर वार्ड के सामने सड़क निर्माण कार्य चल रहा है। सड़क निर्माण में कॉलोनी के सामने से एक तरफ का निर्माण कार्य पूरा करा देने से ऊंचाई बढ़ गई है। जिससे मोहल्ले में टैंकर भी नहीं आ पाते हैं। अब विरोध के बाद टैंकर आने-जाने के लिए मिट्टी डलवा देने से परेशानी कम हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो