scriptबाधक बना अतिक्रमण, पैदल राहगीरों का निकलना भी मुश्किल | Encroachment becomes a barrier, it is difficult for passers by | Patrika News

बाधक बना अतिक्रमण, पैदल राहगीरों का निकलना भी मुश्किल

locationबस्सीPublished: Feb 04, 2021 10:12:53 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

मैड बस स्टैंड से पुलिस चौकी तक सड़क किनारे हो रहा कच्चा पक्का अतिक्रमण विकास की राह में बाधक बना हुआ

बाधक बना अतिक्रमण, पैदल राहगीरों का निकलना भी मुश्किल

बाधक बना अतिक्रमण, पैदल राहगीरों का निकलना भी मुश्किल

मैड। मैड कस्बे के विकास व कुंडला क्षेत्र की 10 पंचायतों के आवागमन की सुविधाओं को लेकर मैड बस स्टैंड से अलवर जिले की सीमा छापली बनने वाली 18 फुट चौड़ी सड़क के लिए मैड बस स्टैंड से पुलिस चौकी तक सड़क किनारे हो रहा कच्चा पक्का अतिक्रमण विकास की राह में बाधक बना हुआ है।
कस्बे के लोगों व युवाओं ने बताया कि सालों से चली आ रही मांग के बाद सड़क निर्माण की राशि स्वीकृत हो सकी है। जिसमें पंचायत प्रशासन को अतिक्रमण हटवाकर सड़क निर्माण करवाना चाहिए।
जाम से मिलेगी निजात
कस्बे सहित क्षेत्र के लोगों ने बताया कि अतिक्रमण से सिकुड़ी सड़क होने के कारण मैड बस स्टैंड से पुलिस चौकी तक आए दिन जाम लगता रहता है। वही मटर फसल की आवक के दौरान वाहनों का जाम लग जाने से पैदल राहगीरों का निकलना भी मुश्किल हो जाता है। सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने किया सर्वे-मैड बस स्टैंड से छापली तक सड़क निर्माण को लेकर सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता अनिल कुमार मीणा के निर्देशन में सर्वे कार्य किया गया है। जिसमें अतिक्रमण हटाने को लेकर पंचायत से बातचीत की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो