जीप में भरकर ले जाई जा रही थी अंग्रेजी शराब, आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा

-करीब दो लाख की शराब की बरामद

Kailash Chand Barala

November, 2707:06 PM

शाहपुरा. शाहपुरा थाना पुलिस ने जयपुर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर भाबरू के पास बुधवार को अवैध अंग्रेजी शराब व बीयर से भरी एक जीप पकड़ी है। पुलिस ने एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी लुहाकना थाना विराटनगर निवासी प्रदीप सिंह है।

थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह ने बताया कि जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा के निर्देशानुसार गठित टीम को जयपुर से दिल्ली हाईवे पर अवैध शराब से भरी जीप के गुजरने की सूचना मिली थी।

पुलिस टीम ने भाबरू के पास मुखबीर से मिली सूचना के आधार पर जीप को रूकवाकर जांच की। जिसमें अवैध अंग्रेजी शराब व बीयर भरी थी। पूछताछ में आरोपी ने संतोषप्रद जवाब नहीं दिया। पुलिस ने जीप से २२ कर्टन बीयर के और १३ कर्टन शराब के बरामद किए है। पुलिस ने बताया कि बरामद की शराब की बाजार कीमत करीब २ लाख रुपए से अधिक है।

आरोपी से पूछताछ जारी है। कार्रवाई के दौरान शाहपुरा थाने के उपनिरीक्षक इन्द्रराज, टीम प्रभारी हेमराज, कांस्टेबल सत्यनारायण, अशोक कुमार और ललीत कुमार मौजूद रहे। पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। गुरुवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Kailash Chand Barala
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned