scriptDeepawali – इस बार वाहनों की अच्छी बिक्री की उम्मीद | Expect good sales of vehicles this time | Patrika News

Deepawali – इस बार वाहनों की अच्छी बिक्री की उम्मीद

locationबस्सीPublished: Nov 02, 2020 11:03:15 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

दीपावली-करवा चौथ का बाजार गुलजार, बाजारों में आभूषण, बर्तन व रेडीमेड़ वस्त्रों के अलावा अन्य वस्तुओं की दुकानों पर शाम को देर तक ग्राहकों की भीड़

इस बार वाहनों की अच्छी बिक्री की उम्मीद

इस बार वाहनों की अच्छी बिक्री की उम्मीद

कोटपूतली। दीपावली, करवा चौथ व विवाह शादियों की खरीदारी को लेकर बाजारों में भीड़ रही। व्यापारियों द्वारा इस बार दीपावली पर्व पर दुपहिया व चौपहिया वाहनों की बिक्री अच्छी होने की उम्मीद जताई जा रही है।
इन दिनों बाजारों में आभूषण, बर्तन व रेडीमेड़ वस्त्रों के अलावा अन्य वस्तुओं की दुकानों पर शाम को देर तक ग्राहकों की भीड़ रहती है। भीड़ के चलते सोशल डिस्टेंसिंग की कहीं पालना नहीं हो रही है। कोरोना काल की मंदी झेलने के बाद अब बिक्री में उछाल आया है। सर्दी शुरू होने के साथ बाजारों में गर्म वस्त्रों की मांग बढ़ गई है। पिछले तीन दिन से सुबह के समय सर्दी का अहसास होने लगा है।
अच्छी बिक्र की उम्मीद
रात को भी हल्की सर्दी शुरू हो गई है। इस बार दीपावली पर्व पर दुपहिया व चौपहिया वाहनों की बिक्री अच्छी होने की उम्मीद जताई जा रही है। बाजारों में भी दीपावली त्यौहार को लेकर तैयारियां की गई जा रही है। कोरोना काल में मंदी की मार झेल चुके व्यापारी अब दीपावली त्यौहार पर अच्छी बुकिंग की उम्मीद कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो