scriptजयपुर के जमवारामगढ़ में छप्पर में आग लगने से किसान ज़िंदा जला | Farmer burnt alive due to thatch fire | Patrika News

जयपुर के जमवारामगढ़ में छप्पर में आग लगने से किसान ज़िंदा जला

locationबस्सीPublished: Feb 02, 2020 05:24:55 pm

Submitted by:

vinod sharma

बहलोड गांव की घटना

जयपुर के जमवारामगढ़ में छप्पर में आग लगने किसान ज़िंदा जला

जयपुर के जमवारामगढ़ में छप्पर में आग लगने किसान ज़िंदा जला

जमवारामगढ़ (जयपुर)। जमवारामगढ़ उपखंड क्षेत्र के बहलोड गांव में खेत पर सो रहे किसान की छप्पर में आग लगने से किसान जिंदा जल गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

मटर के खेत में सिंचाई करने गया था…
उपखंड क्षेत्र के बहलोड गांव के नायक मुहल्ला निवासी किसान अर्जुन नायक (54) पुत्र प्रभात नायक खेत पर बने झोंपड़े में रविवार दोपहर में अज्ञात कारणों से आग लगने से अकाल मौत का शिकार हो गया। इस मौक़े पर पहुंचे प्रत्यक्षदर्शियों व पुलिस ने बताया कि अर्जुन नायक दोपहर 12 से 6 शाम वाली विधुत आपूर्ति के दौरान मटर के खेत में सिंचाई करने गया था। रात के समय सर्दी से बचाव के लिए छप्पर बना रखा था। छप्पर में चारपाई रज़ाई गद्दे व चद्दर भी थे। छप्पर में सो रहा किसान अर्जुन की आग लगने से ज़िंदा जल गया।
चारपाई भी जल गई…
रायसर चौकी प्रभारी रामकिशोर शर्मा मौक़े पर पहुचे और मामले की जानकारी में जुटे हुए है। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा है। घटना में छप्पर सहित चारपाई भी जल गई है।
बीडी से भी आग लगने की चर्चा…
हालांकि आग के पुख्ता कारणों का पता नहीं चला, लेकिन लोगों बीडी से भी आग लगने की चर्चा रही। बुजुर्ग की तबीयत खराब बताई जा रही है, परिजन बुलाने भी आए थे, लेकिन खेत की रखवाली के कारण नहीं गया। मोके से बीडी का बंडल और चिलम मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो