scriptकिसानों ने विरोध प्रदर्शन कर लगाया जाम | Farmers jammed protest | Patrika News

किसानों ने विरोध प्रदर्शन कर लगाया जाम

locationबस्सीPublished: Dec 14, 2020 11:39:50 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

श्री कर्ण नरेन्द्र कृषि महाविद्यालय के सामने चौराहे पर किसानों ने केन्द्र सरकार के कृषि काले कानून के विरोध में सभा का किया आयोजन,

किसानों ने विरोध प्रदर्शन कर लगाया जाम

किसानों ने विरोध प्रदर्शन कर लगाया जाम

जोबनेर। केन्द्र सरकार के कृषि काले कानून के विरोध में देश में जिला मुख्यालयों पर सोमवार को दिए जा रहे प्रदर्शन के समर्थन में श्री कर्ण नरेन्द्र कृषि महाविद्यालय के सामने चौराहे पर किसानों ने धरना प्रदर्शन किया।
इस दौरान किसानों ने कुछ देर के लिए रास्ता भी जाम कर दिया। थानाधिकारी हितेश शर्मा की समझाइश पर रास्ता खोल दिया। तत्पश्चात आमसभा का आयोजन किया गया।
कृषि कानून का विरोध
इस अवसर पर सभी ने एक स्वर से इस कृषि कानून का विरोध करते हुए हुंकार भरी। पूर्व सरपंच पेमाराम सेपट ने कहा कि किसानों की नहीं सुनने पर निकाय चुनावों में भाजपा को मुंह की खानी पड़ी। कृषि संकाय के छात्र, अध्यापक, नौकरशाह भी इसका विरोध कर रहे है। जब तक काला कानून रद्द नहीं हो जाता किसानों का प्रदर्शन जारी रहेगा।
इन्होंने किया स्वागत
सभा को खेजडावास सरपंच सोहन सेपट, कालख सरपंच शारदा सेपट, पूर्व सरपंच बाबूलाल यादव, कन्हैयालाल जाखड, बस्सी झाझडा सरपंच दिनेश निठारवाल, बोबास सरपंच रूपनारायण, डेहरा वार्ड पंच कैलाश शर्मा, मांगीलाल बुनकर, रामसहाय नागा, रामलाल नेटवाल, शंकर जाखड, हीरालाल जीतरवाल, अशोक ओला, राजू ढाका, नानूराम खोराणिया, बाबूलाल बाना, बाबूलाल जाखड, नारायण जुंजाडिया, राजेश भटेश्वर, गोपाल जाखड समेत अन्य वक्ताओं ने संबोधित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो