scriptfarmers of rajasthan related news | राज्य बीज निगम के अध्यक्ष को किसानों की मांगों से कराया अवगत | Patrika News

राज्य बीज निगम के अध्यक्ष को किसानों की मांगों से कराया अवगत


-राज्य बीज निगम अध्यक्ष एवं राजस्थान पिछड़ा वर्ग वित्त एवं विकास आयोग अध्यक्ष का किया अभिनंदन


-किसानों के हितों की रखी मांग

बस्सी

Updated: March 05, 2022 10:11:40 pm


शाहपुरा। शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाल ही में राज्य सरकार द्वारा नियुक्त राज्य बीज निगम के अध्यक्ष धीरज गुर्जर एवं राजस्थान पिछड़ा वर्ग वित्त एवं विकास आयोग के अध्यक्ष पवन गोदारा का अभिनंदन किया। कांग्रेस के अनुसूचित जाति विभाग के शाहपुरा विधानसभा अध्यक्ष मंडोवरा के नेतृत्व में क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जयपुर में दोनों अध्यक्षों से मुलाकात कर उनका अभिनंदन किया और शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र के किसानों की समस्याओं और मांगों से अवगत कराते हुए मांगों को पूरा करने के लिए ज्ञापन सौंपा।
राज्य बीज निगम के अध्यक्ष को किसानों की मांगों से कराया अवगत
राज्य बीज निगम के अध्यक्ष को किसानों की मांगों से कराया अवगत
उन्होंने क्षेत्र में कृषि के लिए पानी की कमी की समस्या से अवगत कराते हुए कहा कि भूजल स्तर गिरने से खेती कम होती जा रही है। जिससे किसान परेशान है। इस समस्या के निराकरण के दिशा में प्रयास करने की मांग की।
इस दौरान राजस्थान पिछड़ा वर्ग वित्त एवं विकास आयोग के अध्यक्ष पवन गोदारा व राज्य बीज निगम के अध्यक्ष धीरज गुर्जर ने क्षेत्र के किसानों की मांगों को पूरा करने का पूरा प्रयास करने का आश्वासन दिया और विभागों द्वारा नई योजना प्रारंभ करके किसानों के हितों में कार्य करने की बात कही।
इस दौरान मनोनीत पार्षद अनिल कुमार नरवल, शाहपुरा युवा विकास मंच के उपाध्यक्ष मनीष कुमार सैनी, कांग्रेस के नगर महासचिव हनीफ खान, वरिष्ठ कांग्रेसी जोहरी लाल चावला, कांग्रेस के वार्ड अध्यक्ष सीताराम मेहरा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे। इस दौरान कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के विधानसभा अध्यक्ष राजेश मंडोवरा ने पवन गोदारा व धीरज गुर्जर को साफा व सूत की माला पहना कर स्वागत किया।
किसान संघ की बैठक आयोजित, कृषि योजनाओं का लाभ लेने का आह्वान


आंतेला। ग्राम पंचायत बजरंगपुरा में किसान संघ की बैठक अध्यक्ष हंसराज रावत की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में किसान संघ के सचिव रामेश्वर धेधड़ ने बताया कि बैठक में राज्य सरकार द्वारा ग्राम सेवा सहकारी समिति में टै्रक्टर से सस्ती दर पर बुवाई कराने व अन्य सुविधाओं की किसानों को जानकारी दी गई।
इस दौरान किसानों को कृषि कार्य में सरकारी योजनाओं का लाभ लेने का आह्वान किया गया। इस मौके पर गुल्लाराम, नंछूराम, उमराव, सरदारमल, लीलाराम, भंैरूराम, धूणाराम, राजेन्द्र प्रसाद शर्मा, फुलाराम, विकास रावत समेत किसान संघ के कई पदाधिकारी व किसान उपस्थित थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.