scriptदो मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, सड़क हादसे में युवक की मौत | Father's shadow raised from the head of two innocent children, youth d | Patrika News

दो मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, सड़क हादसे में युवक की मौत

locationबस्सीPublished: Jan 23, 2020 08:38:23 pm

Submitted by:

Kailash Barala

दो मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, सड़क हादसे में युवक की मौत -जयपुर-दिल्ली हाईवे पर हुआ हादसा

दो मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, सड़क हादसे में युवक की मौत

मृतक

शाहपुरा.
जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर शाहपुरा पुलिस थाना इलाके में निठारा पुलिया पर बीती रात को हाइवे पार करने के दौरान पिकअप की टक्कर से युवक की मौत हो गई। हादसे के कारण शाहपुरा इलाके के राजपुरा निवासी दो छोटे मासूम बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। मृतक के एक बेटा व एक बेटी है। हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया। एकत्र हुए लोगों ने पीडि़त परिवार को ढाढस बंधाया। पुलिस ने बताया कि बीती रात को राजपुरा निवासी सोहनलाल बुनकर हाइवे पार कर रहा था। तभी तेज गति से गुजर रही पिकअप ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। जाहं से चिकित्सकों ने उसे जयपुर रैफर कर दिया। परिजनों ने उसे निम्स अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर रात को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इधर, हादसे की सूचना पर घर में कोहराम मच गया। पत्नी कांता देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने बताया कि मृतक के दो बच्चे है। वहीं सात बहनें है। पुलिस ने गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया।
———–
मारपीट के दो मामले दर्ज
यहां शाहपुरा पुलिस थाने में मारपीट के दो मामले दर्ज हुए है। कांस्टेबल अजय कुमार ने बताया कि जवानपुरा निवासी विनोद सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसका भाई कृष्णसिंह घर पर बैठा था। तभी पड़ौसी सुरेश कुमार, बंशीधर, सत्यानारायण, शिम्भू, ओमी वैगरह ने मारपीट की। जिससे चौटें आई है। इधर, सत्यानारायण ने भी मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। जिसमें बताया कि कृष्ण कुमार शराब के नशे में गाली गलौच की। विरोध करने लक्ष्मण सिंह, गिरीराज सिंह वगैरह ने परिजनों के साथ मारपीट। जिससे परिजनों के चोटें आई है। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो