scriptशहीद के प रिवार को सौंपी आर्थिक सहायता | Financial assistance to the family of PulWama martyred | Patrika News

शहीद के प रिवार को सौंपी आर्थिक सहायता

locationबस्सीPublished: Mar 07, 2019 07:58:09 pm

Submitted by:

Narottam Sharma

– रोहिताश लाम्बा के बच्चे व माता-पिता को पत्रिका ने सौंपे डेढ़ लाख रुपए – राजस्थान पत्रिका के जनमंगल ट्रस्ट ने दिया आर्थिक संबल – शहीद परिवार की मदद के लिए लोगों ने जताया आभार

Financial assistance to the family of PulWama martyred

शहीद के प​रिवार को सौंपी आर्थिक सहायता

शाहपुरा. पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जयपुर जिले की शाहपुरा तहसील के गोविन्दपुरा बासड़ी गांव निवासी सीआरपीएफ में कांस्टेबल रोहिताश लाम्बा के परिजनों को राजस्थान पत्रिका समूह के जनमंगल ट्रस्ट की ओर से डेढ़ लाख रुपए का आर्थिक संबल प्रदान किया गया है।
शहीद के ढाई माह के पुत्र ध्रुव के लिए एक लाख रुपए व शहीद के पिता बाबुलाल लाम्बा व मां घीसी देवी के नाम 25-25 हजार रुपए के तीन अलग-अलग सावधि जमा पत्र सौंपे गए। इस दौरान शहीद की पत्नी मंजू देवी को पुत्र व माता-पिता को उनके नाम के सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा बिलान्दरपुर के सावधि जमा पत्र प्रदान किए गए। इस मौके पर शहीद के परिवार के लोग, ग्राम पंचायत सरपंच व अन्य ग्रामीण उपस्थित थे। उन्होंने राजस्थान पत्रिका समूह के सामाजिक सरोकारों का भली-भांति निर्वहन करने की सराहना करते हुए शहीद परिवार की मदद के लिए आभार व्यक्त किया। उल्लेखनीय है कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले में राजस्थान व मध्यप्रदेश के शहीद जवानों के माता-पिता, पुत्र एवं पुत्रियों को राजस्थान पत्रिका ने आर्थिक संबल प्रदान करने का निर्णय किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो