ट्रोले से टकराकर आग का गोला बनी कार....देखे वीडियो

Vinod Sharma

Publish: Mar, 17 2019 07:41:24 PM (IST)

Bassi, Jaipur, Rajasthan, India

बस्सी (जयपुर). इसे लापरवाही कहे या तकनीकी खामी कि जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों में आग लगने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। शनिवार देर रात भी एक कार में आग लगी और वो देखते ही देखते आग का गोला बनकर कबाड़ में बदल गई। जयपुर से दौसा की ओर जा रही कार ने पहले आगे चल रहे ट्रक को टक्कर मारी। फिर असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराई और आग के हवाले हो गई। जिसमें कार सवार 2 महिला सहित 3 घायल हो गए। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। गनीमत रही कि कार सवार लोगों को लोगों ने तुरंत बाहर निकाल लिया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। सूचना पर पहुंची दो दमकलों ने कैमिकल फॉम से आग बुझाई और बस्सी पुलिस ने एम्बुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
पुलिस जानकारी अनुसार शनिवार देर रात करीब 1 बजे जयपुर-आगरा राजमार्ग पर बस्सी चक और मोहनपुरा पुलिया के बीच एक कार अनियंत्रित होकर आगे चल रहे डाबर के ड्रमों से भरे ट्रक से टकरा गई। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। जिससे कार के आगे के हिस्से में आग लग गई , ऐसे में आस-पास के लोगों ने कार सवार लोगों को बाहर निकाला। ऐसे हादसे के बाद हाइवे पर कुछ देर के लिए जाम लग गया।
हादसे में ये हुए घायल
पुलिस ने बताया कि कार सवार लोग उत्तरप्रदेश के जिला फिरोजाबाद के सरसय के रहले वाले हैं। वो कार से अहमदाबाद आकर वापस फिरोजाबाद लौट रहे थे। हादसे से इसमें राहुल यादव, तुलाराम सिंह, कुमारी निहा यादव, उमाशंकर यादव, गुड्डी यादव, गिरजा यादव सभी निवासी सरसय, अकबरपुरा, सिरसागंज, जिला फिरोजाबाद यूपी घायल हो गए। इन्हें एम्बुलेंस से पहले बस्सी सीएचसी भेजा, जहां से जयपुर एसएमएस अस्पताल रैफर कर दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned