scriptजयपुर के पास चंदवाजी में शार्ट सर्किट से कमरे में जिंदा जल गया वृद्ध, घर पर नहीं था कोई, एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य | fire-in-the-house-with-short-circuit-of-electricity-elderly-alive-burn | Patrika News

जयपुर के पास चंदवाजी में शार्ट सर्किट से कमरे में जिंदा जल गया वृद्ध, घर पर नहीं था कोई, एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य

locationबस्सीPublished: Jun 19, 2018 10:54:43 pm

Submitted by:

vinod sharma

बीमारी के कारण चलने-फिरने में असमर्थ था मृतक

fire-in-the-house-with-short-circuit-of-electricity-elderly-alive-burn

जयपुर के पास चंदवाजी में शार्ट सर्किट से कमरे में जिंदा जल गया वृद्ध, आखिर…क्या था कारण

चंदवाजी/जैतपुर खींची (जयपुर)। चंदवाजी थाने के ग्राम कांट में मंगलवार को शॉर्ट सर्किट से कमरे में लगी आग में एक व्यक्ति जिंदा जल गया। थानाप्रभारी राजवीरसिंह ने बताया कि कांट निवासी रामबाबू भार्गव (51) पुत्र गंगाराम मंगलवार दोपहर को कमरे में चारपाई पर लेटा हुआ टीवी देख रहा था। पत्नी बाहर गई हुई थी तथा दोनों बेटे जयपुर व अचरोल काम पर गए हुए थे। इस दौरान टीवी में शार्ट सर्किट से कमरे में आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने पूरे कमरे को चपेट में ले लिया। शुगर व लिवर की बीमारी से चलने में असमर्थ रामबाबू आग में जिंदा जल गया। सूचना पर जयपुर से एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य उठाए। पुलिस ने मृतक का निम्स अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया परिजनों को सौंप दिया।
चलने में असमर्थ था
रामबाबू पिछले कई सालों से शूगर वह अन्य बीमारियों से पीडि़त था जिसके चलते चलने में असमर्थ था व चारपाई पर ही लेटा रहता था। परिजन ही उसे नित्य कर्म करवाते थे। बीमारी के चलते वह उठ नहीं सका और आग में जिंदा जल गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो