scriptFiring and robbery on businessman and accountant in Shahpura on 3-day | शाहपुरा में व्यापारी व मुनीम पर फायरिंग और लूट का आरोपी 3 दिन के पुलिस रिमांड पर | Patrika News

शाहपुरा में व्यापारी व मुनीम पर फायरिंग और लूट का आरोपी 3 दिन के पुलिस रिमांड पर

पुलिस आरोपी से कर रही पूछताछ, कई अन्य अपराधों का भी खुल सकता है राज

 

 

-गिरफ्तार आरोपी महेश उर्फ भोला मीणा है अलवर इलाका निवासी, फरार आरोपी की तलाश जारी

 

 


-गोलीकांड का चार दिन में खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसपी करेंगे सम्मानित

 


-शाहपुरा में 5 दिन पहले किराना व्यापारी व मुनीम पर फायरिंग कर 1.70 लाख रूपए लूट ले गए थे दोनों बदमाश

बस्सी

Published: November 04, 2021 05:42:53 pm

शाहपुरा।

शाहपुरा में लेटकाबास रोड पर आईटीआई के पास पांच दिन पहले एक किराना व्यापारी व मुनीम पर फायरिंग व 1 लाख 70 हजार रुपए लूटने की घटना के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी को पुलिस ने दीपावली के दिन गुरुवार को जयपुर स्थित न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायालय ने आरोपी को ३ दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है। पुलिस आरोपी से वारदात के संबंध में बारीकी से पूछताछ कर रही है।
शाहपुरा में व्यापारी व मुनीम पर फायरिंग और लूट का आरोपी 3 दिन के पुलिस रिमांड पर
शाहपुरा में व्यापारी व मुनीम पर फायरिंग और लूट का आरोपी 3 दिन के पुलिस रिमांड पर
पुलिस का कहना है कि आरोपी शातिर बदमाश है। उससे अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सकता है। पूछताछ के बाद आरोपी को 6 नवम्बर को फिर से न्यायालय में पेश किया जाएगा।

थाना प्रभारी थाना प्रभारी विजेन्द्र सिंह ने बताया कि 5 दिन पहले शाहपुरा के लेटकाबास रोड स्थित आईटीआई के पास लेटकाबास निवासी किराना व्यापारी शिवदान ढबास और एक दुकान के मुनीम शिम्भूदयाल जाट पर दो बदमाश फायरिंग कर 1 लाख 70 हजार रुपए से भरा बैग लूट ले गए थे।
गोलीकांड व लूट के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए शाहपुरा सहित इलाके के कई थानों के 26 पुलिस अधिकारी व जवानों की 6 टीमों ने तीन दिन तक सर्च अभियान चलाकर एक आरोपी सरायकला अलवर निवासी महेश उर्फ भोला मीणा को अलवर के जंगलों से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। जबकि दूसरा आरोपी विजय उर्फ मालजी मीणा निवासी पेजूका कोटपूतली फरार है, जिसकी पुलिस टीमें तलाश कर रही है।
थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी महेश मीणा शातिर किस्म का बदमाश है। उसके खिलाफ विभिन्न पुलिस थानों में डकैती, लूट, मारपीट, चोरी जैसे गंभीर प्रवृति के कई मामले दर्ज है। उससे पूछताछ में और भी वारदातों के राज खुलने की उम्मीद है।
4 दिन में गोलीकांड का खुलासा करने पर एसपी नकद पुरस्कार से पुलिस टीम को करेंगे सम्मानित

एसपी शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम में एएसपी रामकुंवार कस्वा, डीएसपी दिनेश यादव, डीएसपी सुरेन्द्र कृष्णियां, शाहपुरा थाना प्रभारी विजेन्द्र सिंह, गोविन्दगढ़ थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा, कोटपूतली थाना प्रभारी दिलीप सिंह, अलवर सदर थाना प्रभारी महेश शर्मा, सब इंसपेक्टर रामकुवांर, एएसआई अशोक कुमार, साइबर सेल प्रभारी रतनदीप, हैड कांस्टेबल निहाल सिंह, गोपाल, रामोतार, सुभाष, कमलेश, कांस्टेबल हरलाल, रोहिताश, नरेश, सुरेन्द्र, राकेश, शीशराम, दिगेन्द्र ताखर, राकेश, प्रेम प्रकाश, सूरज, जयचंद सहित टीम में शामिल 26 पुलिस अधिकारी व जवानों को त्वरित कार्रवाई कर 4 दिन में गोलीकांड व लूट की घटना का खुलाशा करने पर नकद पुरस्कार व प्रसंशा पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।
वारदात का खुलासा करने पर व्यापारियों ने पुलिस टीम की सराहना की

शाहपुरा में गोलीकांड व लूट की घटना के दूसरे दिन व्यापारियों ने शाहपुरा कस्बे के पीपली तिराहे पर धरना देकर विरोध जताते हुए सप्ताहभर में घटना का खुलाशा करने का अल्टीमेटम दिया था। जिस पर थाना प्रभारी विजेन्द्र सिंह ने दीपावली से पहले घटना का खुलाशा करने का वादा किया था। पुलिस द्वारा महज 4 दिन में घटना का खुलाशा कर एक आरोपी को गिरफ्तार करने और 5o हजार की राशि बरामद करने पर कस्बे के कई व्यापारियों ने दीपावली के दिन पुलिस थाने पहुंचकर आभार जताया और पुलिस टीम की सराहना की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.