scriptजयपुर में पानी भरने को लेकर झगड़ा, फिर बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग | firing in jamdoli jaipur | Patrika News

जयपुर में पानी भरने को लेकर झगड़ा, फिर बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग

locationबस्सीPublished: Jun 07, 2019 11:27:46 pm

Submitted by:

vinod sharma

जामडोली के कृष्णा विहार कॉलोनी का मामला

firing in jamdoli jaipur

जयपुर में पानी भरने को लेकर झगड़ा, फिर बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग

कानोता(जयपुर)। क्षेत्र के जामडोली रोड़ स्थित कृष्णा विहार कॉलोनी में गुरुवार रात सार्वजनिक टंकी पर पानी भरने की बात को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। लोगों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कर दिया। पुलिस के जाने के कुछ देर बाद ही तीन से चार बाइक पर सवार करीब आधा दर्जन बदमाश आए और हवा व जमीन में फायरिंग कर दी। इससे घर के बाहर खड़े रघुराज सिंह को जमीन से गोली उछलकर पांव पर लगने से घायल हो गया। कुछ दूर खड़े शंकर शर्मा के भी गोली के उछलकर लगने से चोट आ गई। फायरिंग के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने दोबारा पुलिस को सूचना दी।
सूचना पर बस्सी एसीपी मनस्वी चौधरी और कानोता थानाधिकारी नरेन्द्र खीचड़ जाप्ते के मौके पर पहुंचे और क्षेत्र में बदमाशों की तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने कॉलोनी में फायरिंग वाले स्थान से गोलियों के खोल बरामद किए। साथ ही स्थानीय लोगों की सुरक्षा के लिए दो पुलिसकर्मियों को रात भर के लिए तैनात किया।
पाइप लगाकर भरता था पानी
लोगों ने बताया कि कॉलोनी में सार्वजनिक उपयोग के लिए एक बोरवेल और पानी की टंकी है। इसमें कुछ दिन पहले तक लोग पाइप लगाकर घरों तक पानी ले जाते थे लेकिन कुछ दिनों से गर्मी अधिक होने के कारण कॉलोनी में पेयजल समस्या आने लगी। इसको लेकर स्थानीय लोगों ने टंकी में नल नहीं लगाने और टंकी से ही बर्तन में पानी भरकर ले जाने का निर्णय किया। उस कॉलोनी के निवासी अनिल चौधरी ने मनमानी करके टंकी में पाइप लगाकर घर तक पानी कोशिश की। लोगों ने मना किया तो वह झगडऩे लगा। सूचना पर कानोता पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया।
उचित कार्रवाई की मांग
लोगों ने आरोप लगाया कि अनिल चौधरी ने बदमाशों को बुलाकर फायरिंग करवाई और जान से मारने की धमकी दी। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया और पुलिस से उचित कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर फायरिंग करने वाले बदमाशों को तलाशने में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो