scriptशाहपुरा व मनोहरपुर में दो जगह फायरिंग, व्यापारी व मुनीम सहित तीन जने घायल, व्यापारियों में दहशत | Firing in two places in Shahpura and Manoharpur, three people includin | Patrika News

शाहपुरा व मनोहरपुर में दो जगह फायरिंग, व्यापारी व मुनीम सहित तीन जने घायल, व्यापारियों में दहशत

locationबस्सीPublished: Oct 31, 2021 12:14:13 am

Submitted by:

Satya

 
फायरिंग के बाद बदमाश रुपए से भरा बैग लेकर हुए फरार
घायल व्यापारी व मुनीम को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल से जयपुर रैफर किया
 
 
 
पहले हुई फायरिंग व लूट की घटना का नहीं लगा सुराग, व्यापारियों में आक्रोश

शाहपुरा व मनोहरपुर में दो जगह फायरिंग, व्यापारी व मुनीम सहित तीन जने घायल, व्यापारियों में दहशत

शाहपुरा व मनोहरपुर में दो जगह फायरिंग, व्यापारी व मुनीम सहित तीन जने घायल, व्यापारियों में दहशत


शाहपुरा।

शाहपुरा व मनोहरपुर में अलग अलग जगह शनिवार रात को एक व्यापारी सहित तीन जनों पर बदमाशों द्वारा फायरिंग करने से शाहपुरा व मनोहरपुर सहित इलाके में सनसनी फैल गई। मनोहरपुर में एक जने पर फायरिंग की घटना हुई है। जबकि शाहपुरा थाना इलाके में लेटकाबास रोड स्थित आईटीआई के पास शनिवार रात करीब 9.30 बजे अज्ञात बदमाशों ने बाइक से घर जा रहे किराना व्यापारी व एक दुकान के मुनीम पर फायरिंग कर दी। फायरिंग की घटना से इलाके में दहशत व्याप्त हो गई।
बताया जा रहा है कि फायरिंग कर बदमाश व्यापारी के पास से रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि व्यापारी के पास से कितने रुपए लूटे गए हैं, लेकिन प्रथमदृष्टया घटना लूट के इरादे से होना बताया जा रहा है। गोली लगने से शाहपुरा के लेटकाबास निवासी व्यापारी व मुनीम दोनों जने घायल हो गए। घटना के दौरान शोर शराबा सुनकर पास की ढाणी के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत में दोनों को जयपुर रैफर कर दिया।
सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर बदमाशों की तलाश में जिलेभर में नाकाबंदी कराई है। फायरिंग में नौलखा वाली ढाणी लेटकाबास निवासी करीब 40 वर्षीय व्यापारी शिवदान ढबास और लेटकाबास निवासी एक अन्य दुकान का करीब 35 वर्षीय मुनीम शिम्भू जाट घायल हुए हैं।
जानकारी के अनुसार किराना व्यापारी शिवदान ढबास की कस्बे में मुख्य बस स्टैण्ड रोड पर किराने की दुकान है। जबकि शिम्भू जाट अस्पताल के पास एक व्यापारी की दुकान पर मुनीम है। दोनों रात को दुकान से बाइक से अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान आईटीआई के पास बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। जिससे शिम्भू जाट के कमर में गोली लगी है, जबकि शिवदान के सिर के पास से गोली छूकर निकली है। जिससे दोनों लहुलूहान हो गए।
फायरिंग के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना पर थाना प्रभारी विजेन्द्र सिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे व घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस को मौके से कारतूस का खोल मिला है।
जिले में नाकाबंदी, बदमाशों की तलाश कर रही पुलिस
पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना पर जिलेभर में नाकाबंदी कराकर बदमाशों की तलाश की जा रही है। अभी तक बदमाशों का सुराग हाथ नहीं लगा है। आसपास के ग्रामीणों के मुताबिक बदमाश बिना नम्बर की बाइक से आए थे और बाइक से जा रहे व्यापारी व मुनीम पर फायरिंग कर रुपए लूटकर फरार हो गए।
पहले हुई फायरिंग व लूट की घटना का नहीं लगा सुराग, घटना से व्यापारियों में आक्रोश
इधर, व्यापारी व मुनीम पर फायरिंग की घटना को लेकर कस्बे के व्यापारियों में आक्रोश है। किराना व्यापार संघ अध्यक्ष संतोष अग्रवाल, गोपाल शर्मा, प्रमोद टेलर सहित कई व्यापारियों ने घटना पर आक्रोश जताते हुए बदमाशों को पकडऩे की मांग की है।
व्यापारियों ने बताया कि शाहपुरा में इससे पहले भी व्यापारी पिता-पुत्र पर गोलीकांड की घटना हो चुकी है। करीब सालभर पहले भी बदमाश देवन रोड पर व्यापारी पिता-पुत्र पर फायरिंग कर करीब ३ लाख से अधिक रुपए लूट ले गए थे। जिनका अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। इससे व्यापारियों में दहशत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो