क्रशर पर मुनीम से 17 हजार लूटे, पीछा कर रही पुलिस पर फायरिंग, कांस्टेबल जख्मी

क्रशर पर मुनीम से 17 हजार लूटे, पीछा कर रही पुलिस पर फायरिंग, कांस्टेबल जख्मी

Santosh kumar Dhakar | Publish: Sep, 06 2018 05:42:52 PM (IST) Bassi, Rajasthan, India

जयपुर रैफर : राजमार्ग जाम कर रोकी लुटेरों की कार

कोटपूतली. नीमकाथाना मार्ग स्थित चोटिया क्रशर जोन के समीप ढाणी माठावाली में बुधवार देर रात बिना नंबर की कार में पहुंचे हथियारबंद लुटेरों ने क्रशर मुनीम से मारपीट कर 17 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। लुटेरों ने नाकेबंदी के दौरान पुलिस पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से हाइवे गश्ती दल का कांस्टेबल घायल व दूसरा गिरने से चोटिल हो गया। लुटेरे कई नाकेबंदी तोड़ भाग गए। पुलिस ने रातभर तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लगा। पुलिस अधीक्षक जयपुर ग्रामीण अजयपाल सिंह लाम्बा ने बताया कि माठा की ढाणी में शंकर अग्रवाल का क्रशर है। रात को बिना नम्बर की में सवार तीन सशस्त्र लुटेरे वहां सो रहे मुनीम से 17 हजार रुपए व लेपटॉप लूटकर फरार हो गए।

firing on Police, constable injured

चार जगह तोड़ी नाकाबंदी
लुटेरों के नीमकाथाना की तरफ से आने की सूचना पर सरूण्ड चौकी पर नाकाबंदी की गई, लेकिन लुटेरे वहां से निकल गए। राजमार्ग पर बानसूर मोड़ पर भी नाकाबंदी की गई, लेकिन वहां भी लुटेरे पकड़ मे नहीं आए। राजमार्ग पर गश्त कर रही इंटरसेप्टर को मोलाहेड़ा के समीप बिना नम्बर की जीप ने तेजी से ओवरटेक किया। सूचना पर पुलिस ने पनियाला एवं जैनपुरबास में सोता पुल पर वाहनों को खड़ा कर रास्ता अवरुद्ध किया। इस पर लुटेरों की कार जाम में फंस गई। इसी बीच पीछा कर रही हाइवे पुलिस को आते देख लुटेरों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। एक गोली कांस्टेबल सुभाष यादव निवासी जखराना थाना बहरोड़ के लगने से घायल हो गया। भागदौड़ में सिपाही धर्मवीर भी घायल हो गया। इसी बीच लुटेरे कार छोडक़र खेतों में भाग गए। घायल कांस्टेबल सुभाष को जयपुर रैफर कर दिया।

firing on Police, constable injured

टीमें गठित
पुलिस अधीक्षक जयपुर ग्रामीण ने जैनपुरबास घटना स्थल का निरीक्षण किया। इससे पहले उन्होंने थाने में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर लुटेरों का सुराग लगाने के निर्देश दिए। थाना प्रभारी रणजीत सिंह, पनियाला थाना प्रभारी पवन कुमार की अगुवाई में अलग अलग टीमों का गठन किया गया है। बहरोड़, नीमराणा सहित दूसरे थाना क्षेत्रों की पुलिस से कार्डिनेट कर सहयोग लिया जा रहा है। एएसपी अनुकृति उज्जैनियां, एएसपी यातायात श्याम सिंह व उपाधीक्षक सांवरमल नागौरा ने भी घटना की जानकारी ली।
एक दर्जन से अधिक क्रशर
चोटिया मोड़ पर एक दर्जन से अधिक क्रशर हैं। क्रशर जोन में गत 24 अगस्त की रात भी हथियारबंद लुटेरे एक क्रशर से 47 हजार रुपए लूट ले गए थे, लेकिन इनका भी सुराग नहीं लगा है। पुलिस का मानना है कि लुटरों ने क्रशरों पर रैकी कर वारदात को अंजाम दिया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned