अंधेरे में छिपकर बैठना पडा महंगा, संदिग्धावस्था में पांच गिरफ्तार

अंधेरे में छिपकर बैठना पडा महंगा, संदिग्धावस्था में पांच गिरफ्तार

Teekam Saini | Publish: Apr, 17 2018 09:45:34 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2018 09:46:51 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

बस्सी पुलिस ने सोमवार रात को दो अलग-अलग स्थानों पर की कार्रवाई

बस्सी (जयपुर). पुलिस ने सोमवार रात को दो अलग-अलग स्थानों से 5 जनों को संदिग्धावस्था में घूमने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

यह भी पढे : चीरा लगाकर बैग से नकदी पार करती दो महिलाएं गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि दूधली गांव में 3 जने अंधेरे में छिपकर बैठे थे। रात्रि गश्त कर रही पुलिस ने पालड़ी की ढाणी हसनपुरा विराटनगर अलवर निवासी विश्राम उर्फ भाया पुत्र ग्यारसीलाल बावरिया, बढ़ी थानागाजी अलवर निवासी राजेन्द्र पुत्र मिश्रीलाल बावरिया, दूधली बस्सी निवासी पप्पू उर्फ टूट्या पुत्र रेवड़मल बावरिया को पकड़कर अंधेरे में छिपकर बैठने के बारे में पूछताछ की तो वे कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे सके। जिस पर पुलिस ने उन्हें संदिग्धावस्था में घूमते के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इसी तरह राजमार्ग स्थित मोहनपुरा पुलिया के पास 2 जने अंधेरे में छिपकर बैठे मिले। बाद में पुलिस ने झूले के बीच कच्ची बस्ती सवाई माधोपुर निवासी करण पुत्र नामदेव बावरिया व जित्या उर्फ जीतयार पुत्र जयचन्द बावरिया से अंधेरे में बैठने के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने संतोषप्रद जवाब नहीं दिया। जिस पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढे : पैरोल से हुआ फरार, नाम बदल रहने लगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लोहा चोरी कर ले जाते युवक गिरफ्तार
शिवदासपुरा. थाना पुलिस ने सोमवार देर रात 7०० किलो लोहा चोरी कर ले जा रहे एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उससे पास से एक पिकअप भी बरामद की है। पुलिस ने बताया कि रीको एरिये में नालियों का निर्माण चल रहा है। जिस पर लोहा काम में आ रहा है। इस पर वहां पर रखे लोहे को आरोपित युवक कमलेश पुत्र नानगराम निवासी शिवदासपुरा पिकअप में डालकर ले जा रहा था। जिसकी लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। जिस पर पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपित से पूछताछ कर कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned