scriptपहली बार राजस्थान रोडवेज का डिपो स्तर पर स्थापना दिवस मनाया | For the first time, the establishment day of Rajasthan Roadways was ce | Patrika News

पहली बार राजस्थान रोडवेज का डिपो स्तर पर स्थापना दिवस मनाया

locationबस्सीPublished: Oct 01, 2021 11:01:19 pm

Submitted by:

Satya

उत्कृष्ट कार्य करने वाले रोडवेज कार्मिकों का सम्मान किया
 
वेतन का बजट मिलने से रोडवेज कर्मचारियों में दौड़ी खुशी की लहर

पहली बार राजस्थान रोडवेज का डिपो स्तर पर स्थापना दिवस मनाया

पहली बार राजस्थान रोडवेज का डिपो स्तर पर स्थापना दिवस मनाया


शाहपुरा। राजस्थान रोडवेज की ओर से शुक्रवार को पहली बार प्रदेशभर के रोडवेज कार्यालयों में डिपो स्तर पर स्थापना दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया। शाहपुरा के रोडवेज डिपो कार्यालय में नगरपालिका चेयरमैन बंशीधर सैनी के मुख्य आतिथ्य एवं प्रबंधक शिप्रा सानीवाल की अध्यक्षता में स्थापना दिवस पर आयोजित समारोह में डिपो के उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों को प्रशंसा प्रत्र व स्मृति सिह्न देकर सम्मान किया गया।
विशिष्ट अतिथि सेवानिवृत डीजीएम बनवारी लाल मीणा, भामाशाह व नगरपालिका पार्षद पुनीत भगेरिया, भामाशाह राहुल बजाज, पूर्व वाइस चेयरमैन रविश खटाणा, पार्षद राजेश असवाल, समाजसेवी राजेश मंडोवरा थे।

समारोह में प्रबंधक शिप्रा सानीवाल, प्रबंधक प्रशासन श्याम बाबू सिसोदिया व अतिथियों ने एमओ विक्रम मीणा, टीएम महेन्द्र कुलदीप, हरसहाय जाट, धालाराम, सीताराम जांगिड़, शिवदान सिंह गुर्जर, सुमन देवी शर्मा, मंजू देवी मीणा, निर्मला देवी, मुकेश यादव, रामनारायण यादव सहित उत्कृष्ट कार्य करने वाले डिपो के 70 कर्मचारियों, भामाशाहों और अतिथियों का माला, प्रशंसा पत्र व प्रतीक चिह्न भेंट कर सम्मान किया गया।
साथ ही भामाशाहों और अतिथियों का भी सम्मान किया गया। कार्यक्रम में रोडवेज के चालक, परिचालक, तकनीकी, प्रशासनिक व अन्य कर्मचारियों का सम्म्मान कर हौंसला बढ़ाया। समारोह में प्रबंधन शिप्रा सानीवाल ने कर्मचारियों का हौसला बढ़ाते हुए आगे भी इसी तरह से श्रेष्ठ कार्य करने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम संचालन समाजसेवी राजेश मंडोवरा ने किया।

भामाशाह ने वाटर कूलर व प्याऊ की मरम्मत की घोषणा की
समारोह में भामाशाह पुनीत भगेरिया ने रोडवेज कार्यालय में कर्मचारियों व यात्रियों की पेयजल व्यवस्था के लिए वाटर कूलर देने की घोषणा की। जबकि पूर्व वाइस चेयरमैन रविश खटाणा ने रोडवेज कार्यालय के मुुख्स गेट पर बनी प्याऊ की मरम्मत के लिए 21 हजार रुपए देने की घोषणा की। इसकी सभी अधिकारी व कर्मचारियों ने सराहना की और दोनों भामाशाहों का सम्मान किया।

वेतन का बजट स्वीकृत होने से कर्मचारियों में छायी खुशी


डिपो के श्याम बाबू सिसोदिया ने बताया कि पहली बार रोडवेज कर्मचारियों को स्थापना दिवस पर यानी १ अक्टूबर को वेतन का बजट स्वीकृत कर दिया है। इसको लेकर कर्मचारियों में खुशी का माहौल है। अन्यथा अक्सर रोडवेज कर्मचारियों को समय पर वेतन नहीं मिलने की लम्बे समय से शिकायत रही है। समय पर वेतन की कर्मचारी लम्बे समय से मांग करते आ रहे हैं। इस बार उनको समय पर वेतन मिने से खुशी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो