scriptमिली साइकिल, खिले चेहरे, नोडल में 1427 बालिकाओं को बांटी साइकिल | Found bicycle, blooming face, 1427 girl child distributed bicycle in n | Patrika News
बस्सी

मिली साइकिल, खिले चेहरे, नोडल में 1427 बालिकाओं को बांटी साइकिल

-ब्लॉक स्तरीय साइकिल वितरण समारोह आयोजित

बस्सीNov 14, 2019 / 07:41 pm

Kailash Chand Barala

मिली साइकिल, खिले चेहरे, नोडल में 1427 बालिकाओं को बांटी साइकिल

मिली साइकिल, खिले चेहरे, नोडल में 1427 बालिकाओं को बांटी साइकिल,मिली साइकिल, खिले चेहरे, नोडल में 1427 बालिकाओं को बांटी साइकिल,मिली साइकिल, खिले चेहरे, नोडल में 1427 बालिकाओं को बांटी साइकिल

शाहपुरा। कस्बे के श्रीकल्याणसिंह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में गुरुवार को विधायक आलोक बेनीवाल के मुख्य आतिथ्य में साइकिल वितरण समारोह आयोजित हुआ। कार्यक्रम में विद्यालय की 51 एवं नोडल क्षेत्र की 1427 बालिकाओं को साइकिल वितरित की। समारोह में विधायक बेनीवाल ने कहा कि बेटियां हर क्षेत्र में आगे है। ग्रामीण क्षेत्र में भी अब लोग जागरूक होकर बेटियोंं को पढ़ा रहे है। उन्होंने कहा कि एक शिक्षित बालिका दो परिवारों को रोशन करती है। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि पालिका पार्षद रामावतार गुर्जर, विपिन बिहारी सैनी, पूरणमल सामोता, अनिता सारण, सीबीईओ गैंदालाल रैगर, निरीक्षक अधिकारी डॉ. रामावतार शर्मा ने भी संबोधित किया।
प्रधानाचार्य रुड़मल कपूरिया ने सरकारी योजनाओं की जानकारी दी। कार्यक्रम में टाटा मोटर्स की ओर से मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित व विद्यालय को ११ हजार रुपए की सहयोग राशि भेंट की। एयु बैंक के सुल्तान पलसानिया ने विद्यालय को तीन कम्प्यूटर सेट दिए। साथ ही निबंध लेखन, चित्रकला व सांस्कृतिक कार्यक्रम में अव्वल रहने वाले विद्यार्थियों को भी सम्मानित किया गया।
प्रधानाचार्य कपूरिया ने बताया कि कार्यक्रम में विद्यालय की ५१ बालिकाओं को साइकिल बांटी है। साइकिल वितरण प्रभारी रोहिताश यादव ने बताया कि ब्लॉक के राजकीय विद्यालयों में १४२७ बालिकाओं को यहां नोड़ल केन्द्र से साइकिल वितरण की है। इस मौके पर रामेश्वर प्रसाद पलसानिया, दीपक राज, विश्वनाथ शर्मा, नरेन्द्र अग्रवाल समेत बड़ी संख्या में अभिभावक मौजूद थे। मंच संचालन व्याख्याता जुगलकिशोर शर्मा ने किया।

Home / Bassi / मिली साइकिल, खिले चेहरे, नोडल में 1427 बालिकाओं को बांटी साइकिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो