scriptGirlfriend hanged in Bihar then boyfriend jumped from eight floor | खूबसूरत लव स्टोरी का खौफनाक अंत: गर्लफ्रेंड ने बिहार में लगाया मौत को गले तो बॉयफ्रेंड जयपुर में आठ मंजिल से कूदा | Patrika News

खूबसूरत लव स्टोरी का खौफनाक अंत: गर्लफ्रेंड ने बिहार में लगाया मौत को गले तो बॉयफ्रेंड जयपुर में आठ मंजिल से कूदा

मामूली तकरार पर दी जान

बस्सी

Updated: March 26, 2022 09:16:28 am

जयपुर। बिहार में गर्लफ्रेंड के सुसाइड की खबर मिलते ही जयपुर में रहने वाले बॉयफ्रेंड ने भी सुसाइड कर लिया। गर्लफ्रेंड ने फंदा लगाया तो बॉयफ्रेंड ने 24 मार्च की दोपहर कॉलेज की 8वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। शिवदासपुरा पुलिस ने बीटेक स्टूडेंट के शव को महात्मा गांधी हॉस्पिटल में रखवाया है।
गर्लफ्रेंड ने बिहार में फांसी लगाई तो बॉयफ्रेंड जयपुर में आठ मंजिल से कूदा
गर्लफ्रेंड ने बिहार में फांसी लगाई तो बॉयफ्रेंड जयपुर में आठ मंजिल से कूदा
पिता हैं मछली व्यवसायी....
पुलिस ने बताया कि नीमचौक शंकरपुरी बिहार निवासी विवेक कुमार (26) ने सुसाइड किया है। मछली व्यवसायी सागर का बेटा विवेक जयपुर स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ता था। कंप्यूटर साइंस से बी टेक कर रहे विवेक फाइनल ईयर का स्टूडेंट था। उसका नोएडा की कंपनी में सिलेक्शन हो गया था। गुरुवार को तीसरा इंटरव्यू था। एग्जाम के बाद वह घर जाने वाला था।
मोबाइल पर बात करते बिल्डिंग से कूदा....
मृतक के भाई राहुल ने बताया कि भाई के साथ लड़का रहता है। उसने कॉल कर घटना की जानकार दी। उसने बताया कि सुबह 7:15 पर विवेक मोबाइल पर बात करते हुए रूम से निकला। फिर कॉलेज बिल्डिंग की 8वीं मंजिल पर चला गया। इसके बाद पिछले हिस्से से कूदकर जान दे दी। मोबाइल नीचे गिरने से टूट गया जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।
गर्लफ्रेंड ने बिहार में फांसी लगाई तो बॉयफ्रेंड जयपुर में आठ मंजिल से कूदागर्लफ्रेंड के भाई ने किया था कॉल....
मृतक के भाई राहुल ने बताया कि विवेक बिहार के रहने वाली अंजली से प्यार करता था। अंजली ने बुधवार रात फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। आरोप लगाया कि गुरुवार सुबह अंजली के भाई ने कॉल कर विवेक को धमकाया। अंजली के सुसाइड के बारे में बताने पर विवेक ने भी बिल्डिंग से कूदकर सुसाइड कर लिया।
8 वीं क्लास से था अफेयर.....
मुजफ्फरपुर जिले की रहने वाली अंजली (26) मृतक विवेक की गर्लफेंड थी। अंजली और विवेक दोनों एक स्कूल में साथ पढ़ते थे। 8वीं क्लास से दोनों के बीच अफेयर चल रहा था। चार साल पहले विवेक जयपुर में इंजीनियरिंग करने आ गया। अंजली चार्टर्ड एकाउंटेंट (CA) की तैयारी कर रही थी। पिछले काफी दिनों से दोनों के बीच झगड़े होते रहते थे। दिनों के बीच रिश्ते ठीक करने की एक कॉमन फ्रेंड कोशिश कर रही थी।
mobile phone call गर्लफेंड से रात को हुई आखिरी बार बात....
बुधवार रात कॉमन फ्रेंड ने दोनों को कॉन्फ्रेंस कॉल पर लेकर बात कराई। तीनों कॉन्फ्रेंस कॉल पर थे। इसी बीच विवेक और अंजलि की लड़ाई हो गई। गुस्से में विवेक ने कॉल काट दिया। बार-बार ट्राई करने पर मोबाइल बंद कर लिया। देर रात कमरे में सोने गई अंजली ने फंदा लगा लिया। गर्लफेंड की मौत की सूचना सुबह लगी तो बॉयफ्रेंड विवेक ने भी बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी।
अंजलि के पास दो मोबाइल थे...
बिहार पुलिस के मुताबिक, अंजलि के पास दो मोबाइल थे। इसके बारे में उसके घरवालों को जानकारी नहीं थी। दोनों मोबाइल में पैटर्न लॉक लगा था। इसलिए पुलिस खोल नहीं पाई। पुलिस ने लॉक खुलवाकर जांच शुरू कर दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.