scriptमेहंदी प्रतियोगिता में छात्राओं ने दिखाया उत्साह | Girls show enthusiasm in Mehndi competition | Patrika News

मेहंदी प्रतियोगिता में छात्राओं ने दिखाया उत्साह

locationबस्सीPublished: Nov 27, 2019 06:21:14 pm

Submitted by:

Satya

चिमनपुरा के बीएनडी राजकीय कला कॉलेज में हुआ आयोजन

मेहंदी प्रतियोगिता में छात्राओं ने दिखाया उत्साह,मेहंदी प्रतियोगिता में छात्राओं ने दिखाया उत्साह

मेहंदी प्रतियोगिता में छात्राओं ने दिखाया उत्साह,मेहंदी प्रतियोगिता में छात्राओं ने दिखाया उत्साह,मेहंदी प्रतियोगिता में छात्राओं ने दिखाया उत्साह,मेहंदी प्रतियोगिता में छात्राओं ने दिखाया उत्साह


मेहंदी प्रतियोगिता में छात्राओं ने दिखाया उत्साह


चिमनपुरा के बीएनडी राजकीय कला कॉलेज में हुआ आयोजन


शाहपुरा।
चिमनपुरा के बीएनडी राजकीय कला महाविद्यालय में महिला प्रकोष्ठ के तत्वावधान में बुधवार को मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता में छात्राओं ने उत्साह से भाग लिया। प्राचार्य प्रो. कान्ता कामरा ने छात्राओं को जीवन में हौंसला और आत्मविश्वास के साथ आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया।
संयोजक डॉ. प्रेमलता परसोया ने भी संबोधित करते हुए छात्राओं का हौंसला बढ़ाया। प्रतियोगिता निर्णायक डॉ. शिवांगना, डॉ. अनिता सतवान, डॉ. सविता शर्मा थी। प्रतियोगिता में छात्रा रितु वर्मा प्रथम, कृष्णा चौधरी द्वितीय, पायल छीपा तीसरे स्थान पर रही।
साथ ही महिला प्रकोष्ठ के तत्वावधान में इससे पहले महिलाओं के अधिकार और जागरुकता विषय पर आयोजित निबंध लेखन प्रतियोगिता का परिणाम भी जारी किया गया। जिसमें पूनम कुमावत प्रथम, मोनिका यादव द्वितीय, मेघा मीणा तृतीय स्थान पर रही। प्रतियोगिता में दीपज्योति, डॉ. अपेक्षा मीणा, डॉ. हंसा शर्मा, सविता शर्मा ने सहयोग किया।
साइकिलें पाकर बालिकाओं के खिले चेहरे
मैड़। कस्बे के राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय में बुधवार को सरपंच संतोष कुमार मोदी के मुख्य आतिथ्य में साइकिल वितरण समारोह आयोजित हुआ। समारोह में कक्षा 9 वीं की 13 बालिकाओं को साइकिलें वितरण की गई। साइकिलें पाकर बालिकाओं के चेहरे खिल उठे।
समारोह में सरपंच मोदी ने कहा कि साइकिल वितरण योजना से अभिभावकों में बालिका शिक्षा के प्रति जाग्रति आ रही है। उन्होंने बालिकाओ को शिक्षा के साथ अपना लक्ष्य निर्धारित कर देश और समाज का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित किया।
विद्यालय की कार्यवाहक प्रधानाध्यापिका ज्योति पालीवाल ने उपस्थित लोगों को अपनी बेटियों को उच्च शिक्षा दिलाकर आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने शिक्षा विभाग की ओर से संचालित विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए बच्चों को सरकारी विद्यालयों में पढ़ाने की कही। इस मौके पर विद्यालय के शिक्षक, बालिकाएं व ग्रामीण मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो