scriptलॉकडाउन में आई अच्छी खबर… | Good news in lockdown ... | Patrika News

लॉकडाउन में आई अच्छी खबर…

locationबस्सीPublished: Mar 26, 2020 11:38:22 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

एसडीएम ने कहा दुकानदारों ने अगर कालाबाजारी की तो होगी कार्रवाई, सुबह से शाम तक खरीद सकेंगे लोग सामग्री

लॉकडाउन में आई अच्छी खबर...

लॉकडाउन में आई अच्छी खबर…

विराटनगर। लॉकडाउन के मध्य नागरिकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है, उपखंड क्षेत्र में शुक्रवार से राशन सामग्री एवं सब्जी की दुकानें सुबह से शाम तक के लिए खुलेगीे । एसडीएम राजवीरसिंह यादव ने बताया कि प्रदेश में लॉकडाउन के बाद विराटनगर कस्बे एवं आसपास के क्षेत्र में राशन सामग्री एवं सब्जी की दुकानें सुबह 7 से 9 बजे तक खोली जा रही थी। अब शुक्रवार से क्षेत्र में राशन सामग्री की दुकानें दिनभर खुली रहेंगी।
बनाए रखनी होगी सोशल डिस्टेसिंग…
एसडीएम ने बताया कि क्षेत्र के राशन दुकानदारों की ओर से राशन सामग्री में कालाबाजारी करने की शिकायतें मिल रही थी । शुक्रवार से यदि कोई राशन सामग्री विक्रेता कालाबाजारी करता पाया गया तो उसके खिलाफ ठोस कार्रवाई एवं सामान जब्त किया जाएगा। राशन सामग्री की दुकानों पर राशन लेने वाले ग्राहकों के लिए सोशल डिस्टेसिंग बनाए रखने के लिए गोले लगाए गए हंै। जिनकी पालना आवश्यक रूप से करनी पड़ेगी। ग्राहक एक दूसरे से निश्चित दूरी पर बनाए गए गोले में खड़ा रहेगा एवं दुकानों पर भीड़ नहीं की जाएगी।
310 लोग आए विराटनगर में…
बीपीएम राजेंद्र कुमार ने बताया कि विराट नगर क्षेत्र में अब तक देश एवं विदेश से 310 लोग आ चुके हैं । जिनकी स्कैनिंग की जा चुकी है । उन्होंने बताया कि विदेश से 47 एवं देश से आने वाले 263 लोग हैं । इनमें से हाल ही में भीलवाड़ा से आए पांच जनों को विराटनगर के देवनारायण हॉस्टल में बनाए गए क्वाटंरटेन कक्षों में रखा गया हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो