corona positive-फिर मिला कोरोना पॉजिटिव

संपर्क में आए तीून लोगों के चिकित्सा विभाग ने लिए सैंपल,जयपुर की निजी कम्पनी में करता है युवक काम, ट्रैवलिंग हिस्ट्री के आधार पर सामुदायिक चिकित्सालय की टीम मौके पर पहुंची

By: Gourishankar Jodha

Published: 08 Jul 2020, 06:46 PM IST

विराटनगर। कोरोना संक्रमण का सिलसिला जारी है, बुधवार को ब्लॉक के ग्राम पंचायत सोठाना के देवली निवासी एक युवक के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। युवक के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना पर चिकित्सा विभाग में हडकंप मच गया। मौके पर पहुंचकर चिकित्सकों की टीम ने तीन लोगों के सैंपल लिए है।
सीएचसी प्रभारी डॉ.चेतनदेव सैनी ने बताया कि देवली निवासी एक युवक जयपुर की निजी कंपनी में काम करता है। जिसकी तीन दिन पूर्व में जयपुर में कोरोना जांच की गई थी। युवक मंगलवार रात को देवली आया था, लेकिन युवक जैसे ही गांव पहुंचा तो कंपनी से उसको वापस बुलाने का फोन आ गया, जिससे युवक जिस वाहन से आया था उसी वाहन से वापस जयपुर चला गया। युवक की ट्रैवलिंग हिस्ट्री के आधार पर सामुदायिक चिकित्सालय की टीम मौके पर पहुंची एवं पॉजिटिव युवक के सम्पर्क में आए तीन लोगों के सैंपल लिए गए।

टीम ने तीन लोगों के सैंपल लिए
सरपंच सुशीलादेवी शर्मा ने बताया कि रिपोर्ट मिलने के बाद सीएचसी प्रभारी, हेमचंद रूंडला, सरोज चौधरी,पपली यादव,ललिता आदि की टीम ने तीन लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भिजवाए है। पंचायत प्रशासन ने सरपंच, पूर्व सरपंच लालचंद शर्मा के निर्देशन में छिड़काव किया गया।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned