scriptJaipur news : खेत में मिला सरकारी कर्मचारी का शव, नामजद रिपोर्ट से खुलेंगे दफन राज | Government employee murder or suicide, revealed in investigation | Patrika News

Jaipur news : खेत में मिला सरकारी कर्मचारी का शव, नामजद रिपोर्ट से खुलेंगे दफन राज

locationबस्सीPublished: Nov 14, 2019 11:40:37 pm

Submitted by:

Surendra

(murder or suicide, revealed in investigation) परिजनों ने दी नामजद रिपोर्ट

खेत में मिला सरकारी कर्मचारी का शव, नामजद रिपोर्ट से खुलेंगे दफन राज

खेत में मिला सरकारी कर्मचारी का शव, नामजद रिपोर्ट से खुलेंगे दफन राज

चन्दवाजी/जैतपुर खींची. स्थानीय पुलिस थानांतर्गत ग्राम कांट में गुरुवार शाम को एक सरकारी कर्मचारी (Government employee ) का शव खेतों में पड़ा मिला। मृतक की शिनाख्त आमेर थाना निवासी के रूप में हुई। शव के पास विषाक्त की डिब्बी मिली है। वहीं मृतक के परिजनों ने पांच जनों के खिलाफ हत्या का नामजद मामला दर्ज कराया है। हालांकि विषाक्त की मिली खाली डिब्बी को लेकर पुलिस आत्महत्या के पहलू पर भी जांच कर कही है।
मां का इकलौटा सहारा भी छीना

थानाधिकारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि मौका निरीक्षण में मृतक के शव के पास विषैले पदार्थ की खाली डिब्बी भी मिली। मृतक की शिनाख्त संागावाला थाना आमेर निवासी छोटूराम मीणा (50) के रूप में हुई। इस संबंध में मृतक के बड़े भाई नाथूराम मीणा पुत्र प्रभात मीणा निवासी सांगावाला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई की भाई छोटूराम पुत्र प्रभात मीणा (50) साल जोकि रुपए का लेन-देन करता था। भाई को ओम प्रकाश, घासीराम मीणा, रामनारायण , निवासी सालड़वास , बंसी मीणा निवासी बाल्यावाला तथा विनोद कुमार मीणा निवासी चिताणु ने मेरे भाई द्वारा पैसे मांगने पर कुछ दिनों पहले ही जान से मारने की धमकी दी थी । उपरोक्त लोगों ने मेरे भाई की हत्या कर दी।पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी पुलिस ने शव को निम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है जिसका शुक्रवार को पोस्टमार्टम होगा।
जानकारी के अनुसार मृतक जयपुर कोर्ट में चपरासी था, जो कल शाम को कोर्ट से निकलने के बाद घर नहीं पहुंचा था। परिजन भी दिनभर उसे तलाश रहे थे। जयपुर से आई एफएसएल टीम ने भी मौके से साक्ष्य उठाए। जमवारामगढ़ पुलिस उपाधीक्षक लाखन सिंह भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो