scriptGravel mafia – बजरी के भरे डम्परों ने क्षतिग्रस्त कर दी सड़क | Gravel-filled dumpers damaged the road | Patrika News

Gravel mafia – बजरी के भरे डम्परों ने क्षतिग्रस्त कर दी सड़क

locationबस्सीPublished: Feb 09, 2021 12:01:45 am

Submitted by:

Gourishankar Jodha

फागी से टोंक जाने का है सीधा मार्ग, परेशान ग्रामीणों ने विधायक को सौंपा ज्ञापन

Gravel mafia - बजरी के भरे डम्परों ने क्षतिग्रस्त कर दी सड़क

Gravel mafia – बजरी के भरे डम्परों ने क्षतिग्रस्त कर दी सड़क

फागी। बजरी भरे डम्परों ने सड़क की हालत खस्ता कर दी। मांसी व बनास नदी टोंक से बजरी भरकर रात-दिन दौडऩे वाले भारी वाहनों के कारण कस्बे से मोहनपुरा राजावतान व परवण से समेलिया जाने वाली सड़क क्षतिग्रस्त हो जाने से लोग परेशान है।
गौरतलब है कि यह सड़क फागी से टोंक जाने का सीधा रास्ता है, लेकिन सड़क गड्ढों के रूप में पड़े फोड़े के बीच से चौपहिया क्या दुपहिया वाहन भी आसानी से नहीं निकल सकते है।
विधायक को सौंपा ज्ञापन
जिससे परेशान हेकर मांदी, परवण, किशोरपुरा ग्राम पंचायतों के आस पास गांवों के ग्रामीण किशोरपुरा सरपंच अनिता बैरवा, मांदी सरपंच कैलाश स्वामी, परवण सरपंच रतन कंवर, पूर्व प्रधान महावीर प्रसाद जैन, पूर्व उपप्रधान बिशनसिंह राजावत की अगुवाई में विधायक बाबूलाल नागर से मिलकर ज्ञापन सांैपा।
सड़कों का दुरस्तीकरण किया जा रहा
विधायक ने मौके पर अधिशासी अभियंता से सड़क के बारे में जानकारी लेकर ग्रामीणों को बताया कि वर्तमान में वर्ष 2006-07 में बनी सड़कों का ही दुरस्तीकरण किया जा रहा है। विभागीय नियमों के अनुसार इस सड़क का डामरीकरण अभी होना संभव नहीं है, विधायक ने कहा जनभावनाओं को मद्देनजर रखते हुए मुख्यमंत्री से मिलकर बजट घोषणा में इसे शामिल कराने का प्रयास क रूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो