Helping - सर्दी के मौसम में ऐसे कर रहे जरूरतमंदों की मदद

निर्धन, बेसहारा व जरूरतमंदों को सर्दी से बचाव के लिए स्वेटर, जर्सी व गर्म कंबल आदि गर्म कपड़े वितरित किए गए

By: Gourishankar Jodha

Published: 02 Jan 2021, 11:16 PM IST

शाहपुरा। कड़ाके की सर्दी में जरूरतमंद लोगों को सर्दी से बचाव के लिए कस्बे के मुख्य बस स्टैंड पर श्री श्याम सेवा समिति शाहुपरा की ओर से शनिवार को ऊनी कपड़े वितरित किए।
नगर पालिका चेयरमैन बंशीधर सैनी के मुख्य आतिथ्य एवं श्री श्याम सेवा समिति के अध्यक्ष जगदीश प्रसाद अजमेरी वाले की अध्यक्षता में कार्यक्रम आयोजित हुआ। विशिष्ट अतिथि श्री श्याम मंदिर सेवा समिति के कोषाध्यक्ष राजेश मंडोवरा, सचिव अनिल कुमार नरवर, समाजसेवी रामलाल पलसानिया व ललित शर्मा थे। कार्यक्रम में समिति की ओर से निर्धन, बेसहारा व जरूरतमंदों को सर्दी से बचाव के लिए स्वेटर, जर्सी व गर्म कंबल आदि गर्म कपड़े वितरित किए गए।

नर सेवा ही नारायण सेवा
इस दौरान नगरपालिका चेयरमैन ने कहा कि नर सेवा ही नारायण सेवा है। गरीब को गणेश मानकर उसकी हमेशा सेवा करनी चाहिए, जिससे उनको लाभ मिल सके। मंदिर कमेटी के कोषाध्यक्ष राजेश मंडोवरा ने कहा कि सर्दी के मौसम को देखते हुए श्री श्याम मंदिर सेवा समिति के द्वारा 100 लोगों को गर्म कंबल, 50 को जर्सी व अन्य कई लोगों को पेंट व शर्ट भी वितरित किए गए।

कंबल उपलब्ध कराने का आश्वासन
मंडोवरा ने बताया कि मंदिर कमेटी के अध्यक्ष जगदीश प्रसाद अग्रवाल ने क्षेत्र में और भी निर्धन व असहाय लोगों को कंबल उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि सेवा समिति की ओर से स्टाल लगाकर गर्म कपड़े वितरित किए जाएंगे। इस दौरान दुर्गा प्रसाद शर्मा, राजेश टेलर, जय सिंह पलसानिया, प्रमोद अग्रवाल सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned