यहां भादो में दिनभर सावन की झड़ी

मौसम हुआ सुहावना, कस्बे सहित सम्पूर्ण क्षेत्र में सोमवार को भादों में सावन की तरह दिनभर झड़ी लगी रहने से मौसम का मिजाज ठंडा होने पर जहां मौसम सुहावना हो गया

By: Gourishankar Jodha

Published: 24 Aug 2020, 10:09 PM IST

कालवाड़। भादों माह में मेघ मेहरबान हो रहे हैं, दिन भर की झड़ी से किसानों के चेहरों पर जहा मुस्कान देखी जा रही तो बारिश से घुली ठंडक के चलते मौसम सुहाना हो गया। कस्बे सहित सम्पूर्ण क्षेत्र में सोमवार को भादों में सावन की तरह दिनभर झड़ी लगी रहने से मौसम का मिजाज ठंडा होने पर जहां मौसम सुहावना हो गया, वहीं बारिश से फसलों को राहत मिली।
कालवाड़, कालवाड़ रोड, करधनी, हाथोज, गोविन्दपुरा, मांचवा, खोराबीसल, मुण्डोता, राधाकिशनपुरा, हिंगोनियां, भैंसावा, पचार, लालपुरा, बोबास, श्योसिंहपुरा, बेगस, फतेहपुरा, महेशवासकलॉ, रोजदा आदि क्षेत्र में दिनभर बारिश की झड़ी लगी रही और लोगों को गर्मी से राहत मिली।

मनाई भगवान बलराम जयंती
ग्राम ईकाई नवरंगपुरा वे पालड़ी चौराहे पर सोमवार को भारतीय किसान संघ तहसील विराटनगर अध्यक्ष नेपालसिंह तंवर के नेतृत्व में संघ के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने किसानों की उपस्थिति में भगवान बलराम जयंती मनाई।

किसानों की खुशहाली की कामना
इस दौरान नेपालसिंह तोमर ने सभी पदाधिकारियों के साथ भगवान बलराम की प्रतिमा को पुष्प माला अर्पण कर क्षेत्र में किसानों की खुशहाली की कामना की। संघ के मीडिया प्रभारी राजेंद्रसिंह राठौड़ ने किसानों की समस्याओं को गंभीरता से सुनकर के समाधान पर चर्चा की। इस मौके पर मीडिया प्रभारी राजेन्द्र राठौड़, जन सूचना मंत्री जगदीश भाया शिवराजसिंह, अर्जुन यादव, भवानीशंकर शर्मा, छगन धोबी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned