scriptHoneytrap : युवक को ब्लैकमेल कर वसूले रुपए और कार, महिला सहित तीन गिरफ्तार | Honeytrap : Blackmailing a young man and recovering money and car | Patrika News

Honeytrap : युवक को ब्लैकमेल कर वसूले रुपए और कार, महिला सहित तीन गिरफ्तार

locationबस्सीPublished: Jan 15, 2020 01:41:54 am

Submitted by:

vinod sharma

बस्सी पुलिस ने किया खुलासा : करोड़पति बनने के चक्कर में बुनी रुपए ऐंठने की योजना, तीन गिरफ्तार

Honeytrap : युवक को ब्लैकमेल कर वसूले रुपए और कार, महिला सहित तीन गिरफ्तार

Honeytrap : युवक को ब्लैकमेल कर वसूले रुपए और कार, महिला सहित तीन गिरफ्तार

बस्सी (जयपुर). आरोपियों की पारिवारिक स्थिति अच्छी नहीं थी। एक दूसरे के सम्पर्क में आने पर उन्होंने जल्दी करोड़पति बनने के लिए हनीट्रेप के जरिए पैसे वाले लोगों को जाल में फंसाकर रुपए ऐंठने की योजना बनाई। लेकिन बस्सी पुलिस ने मंगलवार को हनीट्रेप जैसे मामले का खुलासा कर एक महिला सहित दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
टोलकर्मी बना निशाना…
डीसीपी पूर्व राहुल जैन ने बताया कि 11 जनवरी को ढाणी झुपडिया, श्यामपुरा निवासी गिरिराज मीणा ने मामला दर्ज कराया कि वो राजाधोक टोल प्लाजा पर नौकरी करता है। 10 दिन पूर्व उसकी पहचान मीठालाल फाटक्या की ढाणी लवाण जिला दौसा से हुई थी। 9 जनवरी को वह दोस्त की कार छोडऩे पुरानी चुंगी गया था। इस दौरान मीठालाल ने उसके ड्राइवर मनीष के साथ आने की बात कही। इस पर वह मनीष के साथ कार में बैठकर मीठालाल के पास जयसिंहपुरा खोर आ गया। ऐसे में तीनों कार में सवार हो गए। इस दौरान मीठालाल ने कहा कि एक रिश्तेदार आगरा रोड स्थित एक निजी हॉस्पिटल के पास खड़ा है। वो वहां पहुंचे तो एक महिला आई और कार में बैठ गई। फिर रिश्तेदार को दिल्ली रोड छोडऩे की बात कही।
कार में चारों ने पी शराब…
दिल्ली रोड पर कूकस औद्योगिक क्षेत्र के पास कार सवार महिला, मीठालाल, मनीष और गिरिराज ने शराब पी। इस दौरान एक अन्य कार में सवार होकर चार जने आए और कहा कि तुमने महिला से बलात्कार किया है। मामला दर्ज नहीं कराने की एवज में 5 लाख की मांग की। गिरिराज ने बदनामी के डर से परिचित से 50 हजार रुपए दिलाए। इन लोगों ने एक स्टाम्प मंगाकर आपसी लेनदेन लिखवाकर 50 हजार देने और 3 लाख रुपए 18 जनवरी को देने की बात लिख ली। इसके बाद वे गिरिराज को टोल प्लाजा पर छोड़कर गए। आरोपियों ने गिरिराज पर दबाव बनाकर उसके साथी की कार को भी गिरवी रखवा दी।
फिर फोन पर मिलने लगी धमकी…
कुछ दिन बाद गिरिराज को फोन पर पैसे की व्यवस्था जल्दी करने की धमकी मिलने लगी तो उसने आत्महत्या करने की सोच ली। इस दौरान जब गिरिराज के दोस्तों को मामले का पता चला तो उन्होंने थाने में मामला दर्ज कराने की सलाह दी।
ये है आरोपी…
पुलिस ने महिला बाणे का बरखेड़ा थाना सदर जिला दौसा निवासी सरोज पत्नी मुकेश बैरवा, बास निवाई थाना बांदीकुई जिला दौसा निवासी अजय उर्फ लोकेश उर्फ टाइगर पुत्र रामचंद्र शर्मा, भाण्डारेज मोड़ थाना सदर जिला दौसा निवासी हरकेश पुत्र ब्रजमोहन बैरवा को गिरफ्तार कर लिया।
पैसे लेकर कोर्ट में देती थी जमानत…
पुलिस पूछताछ में आरोपी महिला सरोज ने बताया कि वह न्यायालय में लोगों के चले रहे मुकदमों में भी पैसे लेकर किसी की भी जमानत दे देती थी। उसने दौसा में एक महिला सहायता समूह का एनजीओ भी चलाया था। इस दौरान ही उसकी दोस्ती अजय शर्मा व मीठालाल मीणा से हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो