शहर की तस्वीर बदलने वाले 120 स्वच्छता सिपाहियों का सम्मान किया

शाहपुरा कस्बे के वार्ड 17 में समारोह आयोजित

By: Satya

Published: 14 Oct 2021, 10:53 PM IST

शाहपुरा।

कस्बे के वार्ड 17 में आयोजित समारोह में शहर में प्रतिदिन सफाई कर शहर की तस्वीर बदलने वाले स्वच्छता सिपाहियों का गुरुवार को टीम आलोक बेनीवाल के सदस्य भामाशाह एवं पार्षद रवि अग्रवाल की ओर से सम्मान किया गया। वार्ड 17 स्थित हरिजन बस्ती में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगरपालिका चैयरमैन बंशीधर सैनी थे, जबकि विशिष्ट अतिथि पूर्व पार्षद गोपाल कुम्हार, पार्षद प्रतिनिधि अर्जुनलाल जाट व पार्षद रमेश वाल्मीकि थे।

कार्यक्रम में 120 सफाई कर्मचारियों का विधायक की फोटो लगी दीवार घड़ी भेंटकर सम्मान किया गया। इस अवसर पर नगरपालिका चेयरमैन सैनी ने कहा कि सफाई कर्मचारियों ने संक्रमण के खतरे के बावजूद कोरोना महामारी जैसी विकट परिस्थिति में भी अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए शाहपुरा को स्वच्छ रखने में अपना अमूल्य योगदान दिया। उनके सराहनीय कार्य को देखते हुए विधायक आलोक बेनीवाल की पहल पर सम्मानित किया है। ताकि उनका हौसला बना रहे।

कार्यक्रम में सोहनलाल, विजय, राकेश, हनुमान बकवास्या, रामस्वरूप, बिल्लू, मुरारी लाल सहित बडी संख्या में स्थानीय लोग व सफाईकर्मी मौजूद थे।

नगरपालिका ने वार्ड 32 में नई पेयजल टंकी रखवाई, जनता को मिलेगी राहत

बंदरों ने तोडक़र कर दिया था क्षतिग्रस्त

नगर पालिका चेयरमैन के निर्देश पर रखी नई टंकी

शाहपुरा। शाहपुरा के वार्ड 32 में महिला कॉलेज के पास बाशिंदों के लिए रखी 2 हजार लीटर की सार्वजनिक पेयजल टंकी को बंदरों द्वारा क्षतिग्रस्त करने पर नगरपालिका ने यहां नई पेयजल टंकी रखवा दी है। बाशिन्दों की समस्या को देखते हुए विधायक आलोक बेनीवाल व नगरपालिका चेयरमैन बंशीधर सैनी के निर्देश पर नगरपालिका प्रशासन ने वार्ड में २ हजार लीटर की नई टंकी रखवा दी।

शाहपुरा युवा विकास मंच के अध्यक्ष राजेश मंडोवरा ने बताया कि वार्ड नंबर 32 में सार्वजनिक पेयजल टंकी को बंदरों ने क्षतिग्रस्त कर दिया था। वार्ड वासियों व कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सूचना पर नगरपालिका प्रशासन ने यहां नई टंकी रखवाई। इससे अब वार्डवासियों को समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा।

इस दौरान कांग्रेस के मंडोवरा, कांग्रेस वार्ड अध्यक्ष बोदी लाल सैनी, प्रहलाद सहाय जोशी, कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता संतोष शर्मा, मालीराम सैनी, युवा कांग्रेस नेता झाबर कुम्हार व संजय सैनी सहित कई वार्ड वासी व कार्यकर्ताओं ने तत्काल सुनवाई करने पर पालिका प्रशासन की सराहना की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned