scriptटैलेंट के दम पर बना सकते पहचान : गुफरान अंसारी | Identity can be made on the basis of talent: Gufran Ansari | Patrika News

टैलेंट के दम पर बना सकते पहचान : गुफरान अंसारी

locationबस्सीPublished: Aug 05, 2022 10:14:15 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

आज के दौर में क्रिएटर्स के लिए सोशल मीडिया से बेहतर कुछ नहीं है। दुनियाभर में आप अपने टैलेंट के दम पर अपनी पहचान बना सकते हैं। आज बहुत से क्रिएटिव क्रिएटर ऐसे हैं, जो अपने कंटेंट से करोड़ों लोगों की पहली पसंद बन चुके हैं।

टैलेंट के दम पर बना सकते पहचान : गुफरान अंसारी

टैलेंट के दम पर बना सकते पहचान : गुफरान अंसारी

जयपुर। यूट्यूबर गुफरान अंसारी (Gufran ansari) उर्फ गुफ्फू आज ग्लोबल स्टेज पर दर्शकों की पहली पसंद बन चुके हैं। दरअसल भारत के सबसे यंग यूट्यूबर्स की लिस्ट में उनका नाम सामने आया है। उनके व्लॉग्स को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। आप इस बात का अंदाजा उनकी फैन फॉलोइंग से लगा सकते हैं। उनके यूट्यूब चैनल पर 1.4 मिलियन सब्सक्राइबर और इंस्टाग्राम पर 2 लाख फॉलोअर्स हैं। उन्होंने कहा कि दुनियाभर में आप अपने टैलेंट के दम पर अपनी पहचान बना सकते हैं।
कॉन्टेंट क्रिएशन स्पेस में काफी रिसर्च की

मुंबई में रहने वाले 18 साल के गुफ्फू (Gufran ansari) बताते हैं, ‘मैंने अपनी जर्नी स्टार्ट करने से पहले ही कॉन्टेंट क्रिएशन स्पेस में काफी रिसर्च की थी। मैं ऐसा कॉन्टेंट बनाना चाहता था, जिसे पब्लिक एंटरटेन हो सकें। मैं सच कहूं, तो सोशल मीडिया (Social Media) सबसे बेस्ट प्लेस है। यहां आप मर्जी के मालिक हो। मुझे आगे अभी बहुत कुछ हासिल करना है।’ गुफरान के चैनल ‘गुफ्फू द राइडर व्लॉग्स’ पर दर्शकों को एंटरटेनमेंट का एक अच्छा स्रोत देखने को मिलता है, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स, फेमस यूट्यूबर्स, ग्रूमिंग और प्रैंक विडियोज का फुल ऑन मसाला है। ‘गुफ्फू द राइडर व्लॉग्स’ के कंटेंट का क्रेज़ युवाओं के बीच अच्छे से देखा जा सकता है।

उन्होंने कहा कि अगर हम देखें, तो आज के दौर में क्रिएटर्स के लिए सोशल मीडिया से बेहतर कुछ नहीं है। दुनियाभर में आप अपने टैलेंट के दम पर अपनी पहचान बना सकते हैं। आज बहुत से क्रिएटिव क्रिएटर ऐसे हैं, जो अपने कंटेंट से करोड़ों लोगों की पहली पसंद बन चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो