आईजी ने किया डीएसपी ऑफिस का निरीक्षण, अपराधों पर नियंत्रण करने के दिए निर्देश

-पुलिसकर्मियों में मची रही खलबली

शाहपुरा.
जयपुर रेंज आईजी एस. सेंगथर ने शुक्रवार को शाहपुरा डीएसपी ऑफिस का निरीक्षण किया। निरीक्षण से पुलिस थाना एवं डीएसपी कार्यालय के पुलिसकर्मियों में खलबली मची रही।

आईजी ने डीएसपी कार्यालय में वृत्त क्षेत्र के सभी थानों के संबंध में जानकारी ली। साथ ही डीएसपी को आपराधिक गतिविधियों के नियंत्रण के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने थानों में मालखाने में जमा सामान के निस्तारण के थाना प्रभारियों को कहा।

साथ ही जयपुर-दिल्ली हाईवे पर होने वाली दुर्घटनाओं की रोकथाम करने एवं हाईवे सुरक्षा पर विशेष ध्यान देने पर बल दिया। आईजी ने आदतन अपराधी व पुराने अपराधियों का रिकॉर्ड खंगालने के साथ उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए।

यहां पर बैठक में एएसपी कोटपूतली भरतलाल मीणा, शाहपुरा थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौधरी, अमरसर थाना प्रभारी सुरेश रोलन, मनोहरपुर थाना प्रभारी महावीर सिंह, विराटनगर थाना प्रभारी सुरेश कुमार मौजूद रहे।

-----------

पुलिस ने 32 वाहनों के किए चालान

शाहपुरा.यातायात हाईवे शाहपुरा प्रभारी पूरणमल जोशी के नेतृत्व में शुक्रवार को यातायात नियमों की पालना नहीं करने वाले वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की। पुलिस ने इस दौरान क्षमता से अधिक सवारियां बैठाने, कागजात नहीं मिलने, सीट बेल्ट नहीं लगाने को लेकर पुलिस ने 32 वाहनों के चालान किए। पुलिस की कार्रवाई से वाहन चालकों में खलबली मची रही। यातायात प्रभारी जोशी ने बताया कि अभियान जारी रहेगा।

Kailash Chand Barala
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned