हैदराबाद में जीते दो सिल्वर मेडल, जयपुर जिले के नयाबास में खुशी

जयपुर जिले के अर्जुन लाल जाट ने हैदराबाद में 2 सिल्वर मेडल जीते, लोगों में छाई खुशी

शाहपुरा. हैदराबाद में आयोजित 38 वी सीनियर नेशनल रोइंग चैंपियनशिप में जयपुर जिले के नया बास निवासी युवक ने परचम लहराया है. युवक ने चैंपियनशिप में 2 सिल्वर मेडल जीते हैं. युवक के मेडल जीतने की सूचना मिलते ही गांव में खुशी की लहर दौड़ गई. गांव के लोगों ने युवक के पिता व अन्य परिजनों को बधाई दी। ग्रामीणों ने बताया कि नयाबास निवासी किसान रामस्वरूप जाट के पुत्र अर्जुन लाल जाट भारतीय सेना में नियुक्त है। अर्जुन लाल जाट ने हैदराबाद में आयोजित 38e सीनियर नेशनल रोइंग चैंपियनशिप में 2 सिल्वर मेडल जीते हैं। जाट ने भारतीय सेना की ओर से भाग लेते हुए रोइंग में 500 मीटर व 2 किलोमीटर प्रतिस्पर्धा में द्वितीय स्थान पर रहकर 2 सिल्वर मेडल प्राप्त किए, वर्तमान में वह भारतीय सेना की 14वीं राजरी हैप यूनिट में राइफलमैन के पद पर पदस्थापित है। इससे पूर्व भी कोरिया में आयोजित एशियन चैंपियनशिप में रोइंग में सिल्वर मेडल प्राप्त किया था। नयाबास के किसान रामस्वरूप जाट के पुत्र अर्जुन ने राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई पदक प्राप्त कर चुका हैं। प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल जीतने पर सरपंच भैरू राम जाट, पंचायत समिति सदस्य रामसिंह सेपट , डेयरी सचिव रामेश्वर चौधरी, पूर्व सरपंच रामेश्वर घोसल्या सहित कई लोगों ने खुशी जताई है। उन्होंने बताया कि अर्जुन ने गांव व परिवार का नाम रोशन किया है। पहले भी उसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोइंग में दमखम दिखाया है। ग्रामीणों ने बताया कि अर्जुन के गांव लौटने पर उनका जोर शोर से अभिनंदन किया जाएगा।

............

बधाई के लिए लगा रहा तांता

अर्जुन लाल जाट के हैदराबाद में आयोजित सीनियर नेशनल रोइंग चैंपियनशिप में जीत की सूचना मिलते ही लोगों में खुशी झलक पड़ी. लोग अर्जुन लाल जाट के घर पहुंचे और परिजनों को जीत के बारे में बताया। ग्रामीणों ने अर्जुन के पिता सहित अन्य परिवार जनों को बधाई देते हुए मुंह मीठा कराया।

Kailash Chand Barala Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned