scriptInter college volleyball competition of women's category will start in | शाहपुरा में महिला वर्ग की अंतर महाविद्यालय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का होगा आगाज | Patrika News

शाहपुरा में महिला वर्ग की अंतर महाविद्यालय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का होगा आगाज

-जयपुर जिले की 14 टीमें लेगी हिस्सा

बस्सी

Published: December 02, 2021 08:28:00 pm


शाहपुरा।

शाहपुरा कस्बे के त्रिवेणी रोड स्थित बी आर महाविद्यालय में राजस्थान विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित महिला वर्ग की दो दिवसीय अंतर महाविद्यालय वॉलीबॉल खेल प्रतियोगिता का शुक्रवार को आगाज होगा। प्रतियोगिता का उदघाटन सुबह 9 बजे होगा।
शाहपुरा में महिला वर्ग की अंतर महाविद्यालय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का होगा आगाज
शाहपुरा में महिला वर्ग की अंतर महाविद्यालय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का होगा आगाज
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व विधायक डॉ फूलचंद भिंडा होंगे और अध्यक्षता बाबा गंगादास राजकीय महिला महाविद्यालय शाहपुरा की प्राचार्य डॉ अनामिका सिंह करेगी। निदेशक सीताराम चौधरी ने बताया कि इस अंतर महाविद्यालय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में महारानी कॉलेज जयपुर, कनोडिया कॉलेज, सैंट विलफ्रेड कॉलेज, भवानी निकेतन महाविद्यालय, राजस्थान विश्वविद्यालय, जामडोली फिजिकल एजुकेशन, सुबोध कॉलेज, बियानी कॉलेज, अलंकार कॉलेज के साथ जयपुर ग्रामीण के कई महाविद्यालयों सहित जयपुर जिले की 14 टीमें हिस्सा लेंगी।
संस्था निदेशक सीताराम चौधरी ने बताया बी आर महाविद्यालय इस वॉलीबॉल प्रतियोगिता का पिछले 4 वर्षों से लगातार सफल आयोजन करवा रहा है। इस प्रकार की प्रतियोगिताओं के आयोजन से ग्रामीण क्षेत्र में छात्राओं की खेलों के प्रति रुचि बढ़ती है तथा खेलों से स्वास्थ्य के साथ-साथ जीवन जीने की कला भी मिलती है।
उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता को लेकर सुबह 8 बजे मैनेजर मीटिंग का आयोजन किया जाएगा, जिसमें सभी टीमों के मैनेजर की उपस्थिति अनिवार्य रहेगी। इस दौरान सभी मैचों के ड्रा निकाले जाएंगे। उसके बाद प्रतियोगिता के उदघाटन होगा और फिर लगातार मैच खेले जाएंगे। राजस्थान विश्वविद्यालय के नॉमिनी सदस्य रामनारायण पूनिया व डॉ शहजाद सिंह भी मौजूद रहेंगे।
मोबाइल एप से घर बैठे मतदाता सूची में जुड़वा सकते हैं नाम
शाहपुरा। अब मोबाइल एप के माध्यम से घर बैठे मतदाता सूची में नाम जुड़वा सकते हैं। कॉलेजों में विद्यार्थियों को इसके लिए जागरूक किया जा रहा है। चिमनुपरा के बाबा भगवानदास राजकीय विज्ञान एवं वाणिज्य महाविद्यालय में विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम को लेकर एक दिवसीय कलस्टर शिविर का आयोजन हुआ। जिसमें विद्यार्थियों को वोटर हेल्पलाइन एप की जानकारी दी गई।
ईएलसी क्लब संयोजक डॉ. चंचल कराडिया ने विद्यार्थियों को मतदाता पंजीकरण एप की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मोबाइल एप से फोटो, आधार कार्ड की फोटोकॉपी, जन्मतिथि प्रमाण पत्र व स्थायी पते के दस्तावेजों के माध्यम से घर बैठे भी मतदाता सूची में नाम जुड़वा सकते है। प्राचार्य डॉ.रजनी माथुर ने कहा कि वर्तमान में तकनीकी युग है। आज बहुत सारी सुविधाएं हमारे मोबाइल में आ गई है। इसका लाभ लेना चाहिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

हार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैंधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजप्रदेश में कल से छाएगा घना कोहरा और शीतलहर-जारी हुआ येलो अलर्टEye Donation- बेटी को जन्म दे, चल बसी मां, लेकिन जाते-जाते दो नेत्रहीनों को दे गई रोशनीयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

गुजरातः सोमनाथ मंदिर के पास सर्टिक हाउस के उद्घाटन पर बोले पीएम मोदी, तीर्थ स्थलों से बढ़ती है देश की एकताक्या सच में बुझा दी गई अमर जवान ज्योति? केंद्र सरकार ने दिया जवाबCorona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरदिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू होगा खत्म! सीएम केजरीवाल के प्रस्ताव पर जानिए उपराज्यपाल ने क्या दिया जवाबT20 World Cup: टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल, जानें कब और किस टीम से होगा मुकाबलाकेरल में एक दिन में सामने आए 46 हजार नए मामले, अब लगेगा कम्प्लीट लॉकडाउनप्रधानमंत्री 5 फरवरी को हैदराबाद में रामानुजाचार्य की 216 फुट ऊंची प्रतिमा का करेंगे अनावरण, 120 किलो सोने से बनी है ये प्रतिमातीन तलाक मामला-फोन पर बोला और तोड़ दिया रिश्ता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.