scriptजयपुर दिल्ली हाईवे:आग का गोला बने 2 ट्रेलर | Jaipur Delhi highway aag Ka Gola bane 2 trailer | Patrika News

जयपुर दिल्ली हाईवे:आग का गोला बने 2 ट्रेलर

locationबस्सीPublished: Nov 30, 2019 04:00:30 pm

करीब 1 घंटे तक यातायात रहा प्रभावित, चावल के कट्टों से भरे खड़े ट्रेलर से टकराया दूसरा ट्रेलर

road.jpg
शाहपुरा. शाहपुरा पुलिस थाना इलाके में नीझर मोड़ के पास बीती रात को हाइवे किनारे खड़े ट्रेलर से दिल्ली की तरफ जा रहा ट्रेलर टकरा गया. हाईवे से गुजर रहे ट्रेलर की गति इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद दोनों ट्रेलरों में आग पकड़ ली. देखते ही देखते दोनों ट्रेलर आग का गोला बन गए। करीब आधे घंटे तक दोनों ट्रेलर जलते रहे। सूचना पर पहुंची शाहपुरा थाना पुलिस एवं हाईवे गश्ती दल पुलिस ने शाहपुरा कस्बे से दमकल बुला कर आग पर काबू पाया। पुलिस के मुताबिक खड़े ट्रेलर में चावल के कट्टे भरे थे, जो हाइवे पर खड़ा था. करीब 1:00 बजे दिल्ली की तरफ जा रहे दूसरे ट्रेलर का चालक संतुलन खो बैठा और ट्रेलर अनियंत्रित होकर खड़े ट्रेलर से जा भिड़ा. हालांकि दोनों वाहनों के चालक व खलासी सुरक्षित बच गए। पुलिस ने बताया कि नींझर मोड़ के पास चावल के कट्टों से भरा एक ट्रेलर हाईवे पर किनारे खड़ा था, रात करीब 1:00 बजे दिल्ली की तरफ जा रहा ट्रेलर अनियंत्रित होकर खड़े ट्रेलर से टकरा गया। दिल्ली की तरफ जा रहे ट्रेलर की गति इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग पकड़ ली।
हाईवे पर मची अफरा-तफरी

दोनों वाहनों में आग की लपटें उठते देख अन्य वाहन चालकों व यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। करीब 1 घंटे तक हाइवे पर यातायात भी प्रभावित रा सूचना पर पहुंची, शाहपुरा से दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया।
…….

वाहनों की लगी लंबी कतार

आग लगने के दौरान पुलिस ने दिल्ली की तरफ जा रहे वाहनों को रोक दिया। इससे हाइवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। हाईवे पर जाम लगने से वाहन चालकों व यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि आग पर काबू पाने के बाद यातायात सुचारू कर दिया गया था
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो