Video: NH-8 जयपुर दिल्ली हाईवे पर अनियंत्रित हुआ ट्रेलर, एक के बाद एक आठ लग्जरी कारें आई चपेट में, एक विदेशी पर्यटक समेत तीन घायल

जयपुर दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर पावटा में ट्रेलर के ब्रेक फेल हुए, आठ लग्जरी कारों को लिया चपेट में, मची चीख-पुकार, हादसे में एक विदेशी पर्यटक समेत तीन जने घायल

शाहपुरा. जयपुर दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार सुबह पावटा में दिल्ली की तरफ जा रहे एक ट्रेलर के अचानक ब्रेक फेल हो गए। अनियंत्रित ट्रेलर ने एक के बाद एक आठ लग्जरी कारों को चपेट में ले लिया। हादसे में कई कार चकनाचूर हो गई। अचानक हुई हादसे से कार सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई। हादसे में कार सवार एक विदेशी पर्यटक समेत तीन जने घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में पहुंचा कर उपचार कराया। हादसे के बाद हाईवे पर करीब एक डेढ़ घंटे तक यातायात बाधित रहा.

.........

मची चीख-पुकार

ट्रेलर की चपेट में आने से कार सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई. हादसे के बाद हाईवे पर आसपास होटल ढाबों से दौड़कर लोग पहुंचे और कार सवार लोगों को बाहर निकाला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार सवार घायल एक विदेशी पर्यटक समेत 3 लोगों को अस्पताल में पहुंचाया।

.........

2 किमी तक लगा जाम

हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। करीब 2 किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। जिससे वाहन चालकों व यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटाकर यातायात सुचारु कराया। तब जाकर यात्रियों व वाहन चालकों को राहत मिली।

Kailash Chand Barala Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned