देशी कटटे की नोक पर लूट के तीन आरोपी गिरफ्तार, 4 जिंदा कारतूस बरामद

अलवर रोड पर दिया था वारदात को अंजाम

By: Satya

Published: 09 Sep 2020, 09:22 PM IST


शाहपुरा। शाहपुरा थाना इलाके के अलवर रोड स्थित एक होटल पर देशी कट्टे की नोक पर हुई लूट के मामले में पुलिस को बडी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने लूट के मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लूट की वारदात में प्रयुक्त देशी कट्टा व 4 जिंदा कारतूस व जीप भी बरामद की है। गिरफ्तार आरोपी ख्यालीराम उर्फ गोविंदा व देशराज बागावास चौरासी तथा सुभाष कंवराला चतरपुरा निवासी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ख्यालीराम आदतन अपराधी है।

जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि 6 सितंबर की रात को शाहपुरा थाना इलाके के चतरपुरा स्थित कानजी होटल पर एक जीप में सवार होकर आए बदमाशों ने होटल मालिक महेश सिंह व अन्य कर्मचारियों को देशी कट्टा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। आरोपी गल्ले से 4400 रूपए, मोबाइल व पर्स लेकर फरार हो गए थे। इस संबंध में मामला दर्ज होने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुंवार कस्वां व डीएसपी सुरेंद्र कृष्णिया के निर्देशन में शाहपुरा थाना प्रभारी राकेश कुमार ख्यालिया के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। टीम ने मामले की जांच करते हुए बागावास चौरासी निवासी ख्यालीराम, देशराज व कंवराला -चतरपुरा निवासी सुभाष को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे गए रूपए, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड व मोबाईल बरामद किया है। वारदात में प्रयुक्त हथियार व जीप भी जब्त की है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

ये रहे टीम में शामिल
एएसपी रामकुंवार कस्वां ने बताया कि वारदात का खुलासा करने के लिए गठित टीम में थाना प्रभारी राकेश कुमार ख्यालिया, सब इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह, एएसआई रामपाल, हैड कांस्टेबल रमेश चंद, जगफूल सिंह, कांस्टेबल सूरजमल, पूरण, हेमंत, प्रकाश, बलबीर व ललित शामिल रहे। उन्होंने बताया कि जयपुर ग्रामीण एसपी ने टीम की हौसला अफजाई के लिए नगद पुरस्कार व प्रशंसा पत्र देने की घोषणा की है।
-----------

आदतन अपराधी है आरोपी ख्यालीराम
एएसपी ने बताया कि आरोपी ख्यालीराम उर्फ गोविंदा आदतन अपराधी है। आरोपी पूर्व में एटीएम लूट समेत करीब आठ मामलों में गिरफ्तार हो चुका है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने आमेर थाना इलाके में चोरी, शाहपुरा में शराब, थोई में चोरी व आर्म्स एक्ट, विराटनगर में चोरी व प्रागपुरा थाना इलाके में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। आरोपी के खिलाफ इन मामलों में चालान भी पेश हो चुका है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned