script

संपत्ति के लालच में बहू ने दी थी सास का मर्डर करने की सुपारी

locationबस्सीPublished: Nov 13, 2019 07:33:07 pm

Submitted by:

Arun sharma

पुलिस पूछताछ में हार्डकोर अपराधियों ने कबूलाकई संगीन अपराधों को अंजाम देने की थी प्लानिंग लेकिन धरे गए

संपत्ति के लालच में बहू ने दी थी सास का मर्डर करने की सुपारी

संपत्ति के लालच में बहू ने दी थी सास का मर्डर करने की सुपारी

पुलिस पूछताछ में हार्डकोर अपराधियों ने कबूला

जयपुर कोटपूतली । जयपुर ग्रामीण पुलिस की ओर से पिछले दिनों पकड़े गए हार्डकोर अपराधियों से पुलिस पूछताछ में कई संगीन अपराधों का खुलासा हो रहा है। पुलिस पूछताछ में दोनों हार्डकोर अपराधियों से पता चला है कि इन सुपारी किलर्स ने बहू से सास की हत्या की सुपारी ली थी। पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि बहू ने संपत्ति हथियाने के लिए वृद्व सास की हत्या करने की सुपारी दी थी।
https://www.patrika.com/bassi-news/crime-in-jaipur-rural-area-5354519/
पुलिस उप अधीक्षक दिनेश यादव ने बताया कि आरोपी दयालसिंह व प्रभु सिंह ने पूछताछ में बताया कि बंगलुरु में सम्पति के लिए एक बहू ने अपनी वृद्ध सास की हत्या की सुपारी दी थी।
इसके लिए दयाल व प्रभु ने प्लानिंग भी बनाई थी लेकिन वारदात को अंजाम देने से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि हत्या करने के लिए दोनों ने प्लानिंग बना ली थी। उन्हें सरगना के निर्देश का इंतजार था। लेकिन वे पहले ही धरे गए। इसी तरह उदयपुर में 20 लाख की बैंक डकैती से पहले वहां चार मकानों की रैकी कर वहां लूट की योजना बनाई थी। इसके लिए रस्सों की व्यवस्था कर ली गई थी। वारदात में शामिल गिरोह के सहयोगी इस क्षेत्र के निवासी प्रदीप रावत ने कहा कि मकानों से अधिक राशि वसूल नहीं होगी। उन्हें मोटी रकम पर हाथ साफ करना है। इसके लिए उन्होंने उदयपुर के पीएनबी में लूट की वारदात को अंजाम दिया। वहां से लूटी गई रकम समाप्त होनेे के बाद खर्चे व जेल में बद सहयोगी की जमानत, हथियार व वाहन खरीदने के लिए उन्होंने नवम्बर में एक दर्जन से अधिक लूट व डकैती व सुपारी लेकर हत्या करने की योजना बनाई थी। इसी योजना के तहत वे कोटपूतली पहुंचे थे। थाना प्रभारी नरेन्द्र कुमार ने बताया कि आरोपियों को इन वारदातों में भी सुपारी लेकर हत्या करने पर अधिक फोकस था। आरोपियों को कहना था कि इसमें उनको अधिक परेशानी नहीं होती है। अहमदाबाद में लूट के लिए व्यापारी की हत्या करने के बाद भी वहां से केवल 3500 रुपए ही मिले थे। आरोपी सुपारी लेकर यहां किस की हत्या करने आए थे। इसका अभी तक ख्ुलासा नहीं हो सका। इस क्षेत्र के ग्राम सुन्दरपुरा निवासी प्रदीप रावत की गिरफ्तारी से ही इसका खुलासा संभव है। जो अभी फरार है। थाना प्रभारी के अनुसार एसओजी की टीम गुरुवार को गिरफ्तार आरोपियों सेे पूछताछ करेगी। आरोपी अभी 16 नवम्बर तक रिमाण्ड पर है।

ट्रेंडिंग वीडियो